fbpx
Home नया ताज़ा कन्नड़ अभिनेत्री रचिता राम ने पत्रकार से पूछा, ‘शादी की पहली रात...

कन्नड़ अभिनेत्री रचिता राम ने पत्रकार से पूछा, ‘शादी की पहली रात तुमने क्या किया?’

0
264

एक रिपोर्टर के डरावने सवाल का सामना करते हुए, लोकप्रिय कन्नड़ अभिनेत्री रचिता राम जिन्हें ‘डिंपल क्वीन’ के नाम से जाना जाता है, ने उनसे पूछा कि ‘उन्होंने अपनी शादी की रात क्या किया था’।

रिपोर्टर ने उनसे हॉट सीन में अभिनय पर सवाल किया था क्योंकि उन्होंने पहले कहा था कि वह इस तरह के दृश्य नहीं करेंगी, अपनी फिल्म ‘लव यू राचू’ के प्रचार के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आने वाली फिल्म ‘लव यू राच्चू’ में बोल्ड सीन पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने वही किया है जो स्क्रिप्ट की मांग थी। अपकमिंग फिल्म ‘लव यू रचचू’ में रचिता और अभिनेता अजय राव के बोल्ड सीन वायरल हो गए हैं।

लोग एक्ट्रेस की बोल्डनेस और अपफ्रंट एटीट्यूड की तारीफ कर रहे हैं। उनके प्रशंसक उन्हें “कन्नड़ फिल्म उद्योग की कंगना रनौत” बता रहे हैं।

रचिता ने सवाल किया कि “यहां बहुत सारे लोग हैं जो शादीशुदा हैं। मेरा किसी को शर्मिंदा करने का कोई इरादा नहीं है। आम तौर पर, मैं आप लोगों से पूछ रही हूं कि मुझे बताओ कि लोग शादी के बाद क्या करते हैं? वे क्या करते हैं?”

Advertisement

यहां तक ​​कि जब मीडियाकर्मी उसके मजाक से उबर रहे थे, तब भी वह अपने ही सवाल का जवाब देती रही। “वे रोमांस करेंगे, है ना? यही फिल्म में दिखाया जा रहा है,” उसने कहा।

रचिता ने अपनी फिल्म ‘आई लव यू’ की रिलीज के बाद कहा था कि फिल्म में सुपरस्टार उपेंद्र के साथ हॉट सीन ने उनके परिवार को बहुत पीड़ा दी थी और उन्होंने ऐसे दृश्यों में अभिनय नहीं करने का फैसला किया था।

लेकिन उन्होंने बिना किसी हिचकिचाहट के मीडिया का सामना करते हुए कहा कि अगर वह बोल्ड दृश्यों में अभिनय कर रही हैं तो इसका कोई कारण होना चाहिए।

उसने मुस्कुराते हुए कहा, “अगर मैंने उन दृश्यों को किया है तो कोई कारण है। फिल्म देखने पर आपको यह पता चल जाएगा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here