16.1 C
Delhi
मंगलवार, दिसम्बर 6, 2022

कपिल शर्मा शो में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे पोन्नियिन सेल्वन के सितारे, विक्रम को कपिल की सलाह

मणिरत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट कहे जाने वाली फिल्म पोन्नियिन सेलवन 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

पोन्नियिन सेलवन एक अपकमिंग तमिल भाषा की पीरियड एक्शन फिल्म है, जिसका निर्देशन मणिरत्नम ने किया है। उन्होंने फिल्म को एलंगो कुमारवेल और बी. जयमोहन के साथ लिखा था। वहीं फिल्म का निर्माण मद्रास टॉकीज और लाइका प्रोडक्शंस के तहत रत्नम और अल्लिराजा सुभास्करन ने किया है। फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति के 1955 के उपन्यास पोन्नियिन सेलवन पर आधारित है। जिसे दो भागों में बनाया जा रहा है।

फिल्म में विक्रम, जयम रवि, कार्थी, ऐश्वर्या राय बच्चन, तृषा, शोभिता धूलिपाला, ऐश्वर्या लक्ष्मी, प्रभु, विक्रम प्रभु, आर. सरथकुमार, जयराम, प्रकाश राज, रहमान और आर. पार्थिबन आदि कलाकार है। फिल्म में संगीत ए. आर. रहमान द्वारा रचित है, सिनेमैटोग्राफी रवि वर्मन द्वारा संचालित है। फिल्म का संपादन ए श्रीकर प्रसाद ने किया है और फिल्म के प्रोडक्शन डिजाइन थोटा थरानी है। फिल्म अरुलमोझीवर्मन के शुरुआती दिनों की कहानी बताती है, जो बाद में महान चोल सम्राट राजराजा चोल प्रथम के नाम से जाने गए थे।

फिल्म के ट्रेलर और गानों ने जबरदस्त बज क्रिएट किया है। फिल्म की स्टारकास्ट जी जान से फिल्म का प्रमोशन कर रही है। अब पोन्नियिन सेल्वन के सितारे ‘द कपिल शर्मा शो’ में फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे है। ‘द कपिल शर्मा शो’ का ये एपिसोड अपकमिंग वीकेंड में ऑनएयर होगा। शो के प्रोमो रिलीज किए गए हैं जो काफी मजेदार हैं।

प्रोमो वीडियो को देखकर आपको अंदाजा हो जाएगा कि शो में कितनी मस्ती होने वाली है। शो में ऐश्वर्या राय बच्चन को छोड़कर फिल्म के सभी सितारे पहुंचे हैं। शो में विक्रम, कार्थी, तृषा, जयम रवि पहुंचे हैं। वहीं कपिल ने विक्रम से अपना आइकॉनिक सवाल किया है। कपिल ने विक्रम से पुछा कि क्या कभी उन्होंने सोचा था कि वो एक दिन द कपिल शर्मा शो में आएंगे? विक्रम ने इसका बड़ा ही मजेदार जवाब दिया है।

विक्रम ने जवाब देते हुए कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था। जब मैं 8वीं क्लास में था। 1976 के आसपास की बात है, जब आप पैदा भी नहीं हुए होंगे। उस समय ये पहले ही ये लिखा जा चुका था कि दिन में कपिल शर्मा शो में मैं जाऊंगा।

ये भी पढ़े – तुषार कालिया ने जीता Khatron Ke Khiladi सीजन 12 का खिताब, फर्स्ट रनर अप रहे मिस्टर फैजू ?

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles