कार्तिकेय 2 रिव्यू : फिल्म कार्तिकेय 2 भगवान कृष्ण से जुड़े सच को बताती है,

कार्तिकेय 2 रिव्यू : फिल्म कार्तिकेय 2 भगवान कृष्ण से जुड़े सच को बताती है,

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

फिल्म : कार्तिकेय 2

कास्ट : निखिल सिद्धार्थ, अनुपम खेर, अनुपमा परमेश्वरन

डायरेक्टर : चंदू मोंडेंटी

प्रोड्यूसर : अभिषेक अग्रवाल, टी. जी. विश्वप्रसाद

रेटिंग : 4.5 स्टार

तेलुगु एक्टर निखिल सिद्धार्थ की फिल्म कार्तिकेय 2 आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। यह फिल्म साल 2014 में आई फिल्म कार्तिकेय का सीक्वल है। फिल्म तेलुगु भाषा के अलावा हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई है।

‘कार्तिकेय 2’ का पहला घंटा एक साथ अलग-अलग विचारों को समेटे हुए है। फिल्म का स्क्रीनप्ले कमाल का है। ग्रीस में, एक कुशल पुरातत्वविद् भगवान कृष्ण के समय की एक ठोस खोज का पता लगाता है।

फिल्म की कहानी कार्तिकेय (निखिल सिद्धार्थ) पर आधारित है जो पेशे से डॉक्टर है। कार्तिकेय हर समस्या के तह तक जाकर उस समस्या समाधान खोजता है। कार्तिकेय अपनी मां के साथ भगवान श्री कृष्ण के दर्शन के लिए द्वारका जाता है। द्वारका में उसके साथ कुछ विचित्र घटनाएं होने लगती हैं। ये घटनाएं कार्तिकेय के साथ ही क्यों घट रही हैं और इन घटनाओं के पिछे किसका हाथ है। कार्तिकेय यह सब कुछ जानने के लिए निकल पड़ता है। फिल्म कहानी इस पर फोकस करती है कि कैसे कार्तिकेय इन सब सवालो के जवाब खोजता है। कार्तिकेय कैसे उसके साथ होने वाली इन घटनाओं के रहस्य का पता लगता है। इसके लिए आपको फिल्म देखना पडेगा।

फिल्म को चंदू मोंडेंटी ने डायरेक्ट किया है और उनका डायरेक्शन कमाल का है। फिल्म की स्टोरी फ्रेश है और इसका स्क्रीनप्ले फास्ट है। फिल्म का फर्स्ट पार्ट ज्यादा एंगेजिंग है। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी भी कमाल की है। फिल्म का म्यूजिक और बैकग्राउंड म्यूजिक अच्छा है। फिल्म की प्रोडक्शन वैल्यू भी काफी अच्छी है।

परफॉर्मेंस की अगर बात की जाए तो निखिल सिद्धार्थ ने बढ़िया काम किया है। अनुपमा परमेश्वरन ने भी अच्छा काम किया है। अनुपम खेर अपने छोटे से रोल में प्रभावित करने में कामयाब रहे हैं। आदित्य मेनन ने भी ठीक काम किया है। विवा हर्षा और श्रीनिवास रेड्डी ने भी अपने रोल को अच्छे से निभाया है। फिल्म के बाकी कलाकारों ने भी अच्छा काम किया है।

कार्तिकेय 2 एक अच्छी मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है जो अंत तक आपको बांधे रखती है। इसके अलावा फिल्म की स्टोरी भी काफी फ्रेश है और भगवान कृष्ण पर बेस्ड है। अगर आप कुछ फ्रेश और अच्छा सब्जेक्ट देखना चाहते हैं तो यह फिल्म आपको जरूर देखना चाहिए।

ये भी पढ़े फैंस का इंतजार हुआ खत्म आखिरकार लौट रही है दया, जानिए दिशा वकानी को किसने किया रिप्लेस ?

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article