fbpx

कीर्ति सुरेश ने पूरी की सरकार वारी पाटा की डबिंग, 12 मई को रिलीज होगी फिल्म

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

‘गीता गोविंदम’ के बाद, निर्देशक परशुराम पेटला ने ‘सरकारु वारी पाता’ नामक एक और मेगा प्रोजेक्ट का निर्देशन किया है फिल्म रिलीज़ के लिए तैयार है। गीता गोविंदम की सफलता के बाद परशुराम एक घरेलू नाम बन गये है। महेश बाबू और कीर्ति सुरेश की मुख्य भूमिकाओं वाली ‘सरकारू वारी पाटा’ का दर्शकों के बीच काफी क्रेज है।

फिल्म 12 मई को दुनिया भर में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म के लिए पोस्ट-प्रोडक्शन का काम चल रहा है। इस बीच कीर्ति सुरेश ने फिल्म की डबिंग पूरी कर ली है। स्टनर ने थमन और निर्देशक परशुराम के साथ एक तस्वीर के साथ ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है।

डबिंग सेशन की तस्वीरों को कैप्शन देते हुए कीर्ति ने लिखा, “डबिंग कम्पलीट हो गयी है! सुपर स्टार के फैन के लिए फिल्म खास होने वाली है। सुपर स्टार को इसमें देखने के लिए सब इंतजार नहीं कर सकते है। महेश बाबू के प्रशंसकों के लिए फिल्म खास होगी। संगीत सम्राट एस थमन ने फिल्म के लिए साउंडट्रैक बनाए हैं। निर्माताओं ने अब तक दो गाने- कलावती और पेनी जारी किए हैं।

सरकारू वारी पाटा को माइथरी मूवी मेकर्स, जीएमबी एंटरटेनमेंट और 14 रील्स प्लस बैनर के तहत नवीन यरनेनी, वाई. रविशंकर, राम अचंता और गोपीचंद अचंता द्वारा संयुक्त रूप से बनाया गया है। फिल्म में आर माधी का छायांकन है, जबकि मार्तंड के वेंकटेश संपादन कर रहें है। एएस प्रकाश कला निर्देशक हैं।

Advertisement

एसवीपी का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर कल, 2 मई को रिलीज होगा।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article