fbpx

KGF 2 ने हिंदी में पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाये 52.50 करोड़ रुपये, वहीं ओवरसीज में कमाये 4 मिलियन डॉलर से अधिक

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

प्रशांत नील की केजीएफ: चैप्टर 2 में यश, संजय दत्त और रवीना टंडन ने अभिनय किया और हिंदी भाषी क्षेत्रों में शुरुआती रिकॉर्ड के साथ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी। KGF: चैप्टर 2 ने फिल्म के हिंदी संस्करण के लिए दक्षिण से बहुत कम या कोई समर्थन नहीं मिलने के बावजूद युद्ध के आंकड़ों को पार कर लिया है। फिल्म के हिंदी संस्करण ने पहले दिन 52.50 करोड़ रु से अधिक की कमाई की है। वास्तविक आंकड़े थोड़े अधिक भी हो सकते हैं क्योंकि डेटा की गणना अभी भी की जा रही है। जबकि वॉर राष्ट्रीय अवकाश पर रिलीज़ हुई, KGF: 2 आंशिक अवकाश पर रिलीज़ हुई। केजीएफ: चैप्टर 2 के कारोबार का अनुपात ऐसा है कि अगर यह केवल हिंदी में रिलीज होती, तो इसका शुरुआती दिन लगभग 60 करोड़ रु होता।

ज्यादातर सभी सर्किटों ने केजीएफ: चैप्टर के साथ नए रिकॉर्ड बनाए हैं। आने वाले समय में भी जीवन भर के रिकॉर्ड टूट जाएंगे। KGF फ्रैंचाइज़ी की सबसे बड़ी सफलता यह है कि इसे टेलीविज़न और YouTube पर अविश्वसनीय रूप से चलाने के लिए बड़े पैमाने पर समर्थन मिला है। टेलीविज़न और YouTube पर काम करने वाली फिल्में एक वफादार दर्शकों के आधार का उपयोग करती हैं जो फ्रैंचाइज़ी की आगे की किश्तों में बड़े पैमाने पर योगदान कर सकती हैं। KGF: चैप्टर 2 की ऑल इंडिया ग्रॉस ओपनिंग लगभग रु. 135 करोड़ रुपये हैं। केजीएफ 2 के लिए अपने पहले ही विस्तारित सप्ताहांत में 500 करोड़ रुपये का विश्वव्यापी सकल संग्रह की उम्मीद कर सकते है। केजीएफ: चैप्टर 2 दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बनने के लिए तैयार है, लेकिन अभी इस बारे में बात करना जल्दबाजी होगी।

KGF: चैप्टर 2 ने गुरुवार की शुरुआत में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर $4.30 मिलियन (33 करोड़ रुपये) की आश्चर्यजनक कमाई की। सभी अलग-अलग भाषा के मजबूत क्षेत्रों में उद्घाटन सार्वभौमिक रूप से मजबूत है, चाहे वह हिंदी के लिए नेपाल हो, तमिल के लिए मलेशिया हो या संयुक्त राज्य अमेरिका में तेलुगु हो। ईस्टर की छुट्टियों के आगे और शुरुआत के साथ, हिंदी संस्करण में कामयाब रहा है कि इसे सप्ताहांत में संग्रह में एक मजबूत उछाल देखना चाहिए और यह $ 14-15 मिलियन सप्ताहांत तक जा सकता है।

के.जी.एफ. अध्याय 2 का विदेशों के लिए प्रादेशिक ब्रेकडाउन, इस प्रकार है:

Advertisement

यूएसए/कैन 1.80 मिलियन डॉलर
मध्य पूर्व 0.85 मिलियन डॉलर
ऑस्ट्रेलिया 0.38 मिलियन डॉलर
मलेशिया 0.30 मिलियन डॉलर
नेपाल 0.12 मिलियन डॉलर
यूके 0.29 मिलियन डॉलर
यूरोप 0.25 मिलियन डॉलर

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article