fbpx

यश के बर्थडे पर फैंस को KGF: चैप्टर 2 के मैकर्स ने दिया ये खास तोहफा

Must read

कन्नड़ अभिनेता यश का जन्मदिन आज कुछ और खास हो गया। केजीएफ: चैप्टर 2 के निर्माताओं को धन्यवाद। आखिरकार फिल्म का एक नया पोस्टर जारी कर दिया गया है और यश के घातक लुक को देखकर प्रशंसक शांत नहीं रह सकते। केजीएफ की ब्लॉकबस्टर पहली किस्त में अभिनेता की उपस्थिति ने हम सभी को हैरत में डाल दिया था। नया पोस्टर उनकी ओर से अधिक एक्शन और शानदार प्रदर्शन का वादा करता है। पोस्टर में यश काली शर्ट और पैंट में खड़ा है, जिसके ऊपर भूरे रंग का कोट है। यश के चेहरे पर गजब का भाव है। उसके सामने, हम एक चेतावनी संकेत देखते हैं, “सावधानी। आगे खतरा।” पोस्टर में “रॉकिंग स्टार” और “हैप्पी बर्थडे” वाक्यांश भी हैं। साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी लिखी जो कि 14 अप्रैल, 2022 है।

यहां देखें यश के जन्मदिन पर फिल्म समीक्षक तरण आदर्श का अपडेट। उन्होंने लिखा, “‘केजीएफ 2’ 14 अप्रैल, 2022 तक है। टीम केजीएफ चैप्टर 2 – जिसे 14 अप्रैल, 2022 को अंतिम रूप दिया गया था । इस तारीख पर टिकी हुई है। रिलीज की तारीख में कोई बदलाव नहीं .. यश के जन्मदिन पर आज, टीम केजीएफ 2 ने नए पोस्टर का अनावरण किया गया।”

केजीएफ फ्रेंचाइजी की निर्माता होम्बले फिल्म्स ने पोस्टर जारी किया और “रॉकी ​​भाई” यश को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

पोस्टर और केजीएफ: चैप्टर 2 की रिलीज डेट की खबर से फैंस काफी खुश थे। कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में यश को जन्मदिन की बधाई दी। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे यश बॉस।

Advertisement

एक अन्य ने कहा, “इस लात-घूंसे के पोस्टर को देखकर मैं अपने सिर में केजीएफ बीजीएम सुन रहा हूं।” केजीएफ चैप्टर 2 का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। फिल्म में यश, संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं। आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा, KGF 2 के साथ क्लेश होगी।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article