fbpx

KGF चैप्टर 2 का नया ट्रैक सुल्ताना हुआ रिलीज, ​​रॉकी भाई की उपलब्धियों को दर्शाता है ट्रैक

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

यश कल फिर से सिल्वर स्क्रीन पर केजीएफ चैप्टर 2 में रॉकी भाई के रूप में दिखाई देंगे। इस पीरियड एक्शन ड्रामा के उत्साह को बढ़ाने के लिए, निर्माताओं ने सुलथाना नामक तीसरे ट्रैक को रिलीज कर दिया है। जो नायक की उपलब्धियों, शक्ति और साहस को दिखाता है।

इस गाने को गायक श्रीकृष्ण, पृध्वी चंद्रा, अरुण कौंडिन्य, साई चरण, संतोष वेंकी, मोहन कृष्णा, सचिन बसरूर, रवि बसरूर, पुनीत रुद्रनाग, मनीष दिनकर और हरिनी इवातुरी ने गाया है। रामजोगय्या शास्त्री ने ट्रैक के लिए गीत प्रदान किए हैं और रवि बसरूर ने संगीत तैयार किया है। इससे पहले, टीम ने इस लंबे समय से प्रतीक्षित फिल्म से दो नंबर, तूफान और यादगरा-यादगरा जारी किए थे। दर्शक लगभग तीन वर्षों से उनकी ब्लॉकबस्टर फ्रैंचाइज़ी की दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं।

आपको बता दें कि यश केजीएफ चैप्टर 2 के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए पूरी तरह तैयार है। पहले दिन की अग्रिम बुकिंग की बात करें तो, फिल्म को अग्रिम टिकटों से न्यूनतम 25 करोड़ रुपये की कमाई करने की उम्मीद है, और यह पहले दिन ही केजीएफ 1 संग्रह को पार कर जाएगी। ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल ने प्री-रिलीज़ बज़ के बारे में ट्वीट किया और कहा, केजीएफ चैप्टर 2 (हिंदी) ने 25 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग कर लिया है। फिल्म बाहुबली 2 के बाद अब तक की दूसरी सबसे बड़ी एडवांस बुकिंग करने वाली फिल्म बन गयी है। पहले दिन का कलेक्शन 40 करोड़ रुपये को पार करने जा रहा है और फिल्म 45-50 करोड़ रुपये की ओपनिंग हासिल करेगा।”

संजय दत्त दक्षिण सिनेमा में केजीएफ चैप्टर 2 के साथ अधीरा के रूप में अपनी शुरुआत करेंगे। फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी और रवीना टंडन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म में प्रकाश राज, रामचंद्र राजू और अच्युत कुमार अन्य लोगों के साथ दिखाई देंगे। होम्बले फिल्म्स के बैनर तले विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित, प्रशांत नील ने इस फिल्म का निर्देशन किया है।

Advertisement

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article