14.1 C
Delhi
गुरूवार, दिसम्बर 1, 2022

KGF फेम कन्नड़ अभिनेता मोहन जुनेजा का आज बेंगलुरु में निधन हो गया, KGF की टीम ने दी श्रद्धांजलि

कन्नड़ अभिनेता मोहन जुनेजा का 54 साल की उम्र में शनिवार को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है। उन्होंने अपने करियर में 100 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया था, जिसमें तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्में शामिल हैं। अभिनेत लंबे समय से अस्वस्थ थे और बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। उन्होंने अपने करियर में 100 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया, जिसमें तमिल, तेलुगु और मलयालम उद्योग शामिल हैं। उन्हें हाल ही में ब्लॉकबस्टर केजीएफ: चैप्टर 2 में देखा गया था, और उन्होंने केजीएफ: चैप्टर 1 में भी अभिनय किया था।

केजीएफ: चैप्टर 2 का निर्माण करने वाली होम्बले फिल्मों ने ट्विटर पर उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। “अभिनेता मोहन जुनेजा के परिवार, दोस्तों और शुभचिंतकों के प्रति हमारी हार्दिक संवेदना। वह कन्नड़ फिल्मों और हमारे केजीएफ परिवार के सबसे जाने-माने चेहरों में से एक थे।”

वह अपनी असाधारण कॉमिक टाइमिंग के लिए भी जाने जाते थे। उनकी कुछ यादगार फिल्मों में चेलता भी शामिल है, जिसने उन्हें एक घरेलू नाम के रूप में स्थापित किया। वह विटारा सहित कई टेलीविजन शो का भी हिस्सा थे।

कन्नड फिल्मो के कई अभिनेताओं और निर्देशकों ने अभिनेता के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उनका अंतिम संस्कार आज शाम को बेंगलुरु में किया जाएगा।

ये भी पढ़े – उत्तर भारतीयों का ‘अपमान’ करने पर भाजपा सांसद ने राज ठाकरे को अयोध्या में प्रवेश नहीं करने देने की दी चेतावनी

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles