fbpx

खास मौकों पर दिखना चाहती हैं स्पेशल ? तो ट्राई करें ये ट्रेंडी नेल आर्ट डिजाइन

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Table of Contents

पोल्का डॉट नेल आर्ट

इस ट्रैंडी नेल आर्ट को बनाने के लिए पहले एक सॉलिड नेल पेंट लगाएं, सूखने के बाद बॉबी पिन को दूसरे नेल पेंट में डालकर नाखूनों पर डॉट्स बनाएं.

मिक्स और मैच नेल आर्ट

मिक्स और मैच से नाखूनों को सुंदर लुक देनें के लिए रंगों का कॉम्बिनेशन काफी मायने रखता है, बाकी आप अपने स्टाइल स्टेटमेंट के अनुसार हर नाखून पर अलग अलग डिजाइन बना सकती हैं.

मैट इफेक्ट

आज कल मैट इफेक्ट का ट्रेंड काफी बढ़ा है. नेल पॉलिश को मैट बनाने के लिए नाखूनों पर नेल पॉलिश लगाने के बाद हल्का सा कॉर्न स्टार्च छिड़क दें.

Advertisement

ग्लिटरी नेल आर्ट

इस नेल आर्ट को लगाने के लिए न्यूड शेड को नाखूनों पर लगाएं और स्पंज को ग्लिटर में भीगोकर अपने नाखूनों पर लगा लें. नेल आर्ट को सिंपल रखने के लिए दोनों हाथों के हर नाखून के बजाय सिर्फ एक-एक नाखून पर ग्लिटर लगाएं.

एनिमल नेल आर्ट

एनिमल प्रिं आजकल काफी ट्रेंड में है. इसे इस बनाने के लिए बाजार में खासतौर पर ब्रश आते हैं. इसके अलावा एनिमल प्रिंट के डिजाइन भी बाजारों में मौजूद होते हैं.

ये भी पढ़े त्वचा और बालों को हेल्दी रखने के लिए करें चीकू का इस्तेमाल

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article