fbpx

यहां जानें उन टीवी एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्हें Bigg Boss में आने के बाद मिली असली सफलता

Must read

टेलीविजन का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो ने कई सेलेब्स बिग बॉस ने कई सेलेब्स की किस्मत बदल दी। इस शो ने कई आम लोगों से लेकर टीवी एक्ट्रेसेस तक की जिंदगी बदली है। दूसरे शब्दों में कहें तो बिग बॉस शो के बाद लोगों को उनकी असली पहचान और सफलता मिलती है। यहां जानें ऐसे ही कुछ टीवी एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्हें उनकी असली सफलता बिग बॉस शो के बाद मिली।

हिना खान

स्टार प्लस का सबसे फेमस सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से घर-घर में बहू के रूप में पहचान बनाने वाली हिना खान पहले से ही पॉपुलर थीं। बिग बॉस के सीजन 11 में आने के बाद उनके लिए जनता का प्यार बढ़ गया। शो में उनका एक नया रूप देखने को मिला। हालांकि, वह यह शो जीत नहीं पाई थीं। लेकिन इस शो के बाद हिना खान की किस्मत ही बदल गई थी।

रुबीना दिलैक

Advertisement

छोटी बहू सीरियल में भोली भाली लड़की का किरदार निभाने वाली रूबीना दिलैक बिग बॉस के सीजन 14 में नजर आई थी। दर्शकों को रूबीना दिलैक का एक नया और दमदार रूप देखने को मिला। उनके गेम दमदार गेम की वजह से उन्होनें सीजन 14 का खिताब भी अपने नाम किया था। बिग बॉस का शो जीतने के बाद रूबीना दिलैक का एक नया सफर शुरू हुआ। शो के बाद रूबीना को कलर्स के सबसे हिट सीरियल शक्ति में लीड रोल मिला। उनकी सफलता का सिलसिला यहीं रूका नहीं और इसके बाद वह कई म्यूज़िक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं।

रश्मि देसाई

उतरन में तपस्या का किरदार निभाने वाली रश्मि देसाई भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। लेकिन रश्मि देसाई को उनकी असली पहचान और कामयाबी बिग बॉस सीजन 13 के बाद मिली। रातों-रात ही रश्मि देसाई काफी फेमस हो चुकी थीं। बिग बॉस 13 के सीजन में रश्मि देसाई ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

जैस्मिन भसीन

जैस्मिन भसीन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टशन-ए-इश्क़ से की थी। लेकिन इससे पहले बहुत कम लोग ही उन्हें पहचानते थे। बिग बॉस के सीजन 14 में एंट्री लेने के बाद उन्हें उनकी असली पहचान मिली और लोग जैस्मिन भसीन को असली नाम जानने लगे।

देवोलीना भट्टाचार्य

गोपी बहू का किरदार निभाने वाली देवोलीना को भी असली पहचना बिग बॉस के शो में एंट्री लेने के बाद मिली। इस शो में उनकी टैगलाइन बहु बनी बेब ने सबका दिल जीता था। दर्शकों को सीजन 13 के दौरान देवोलीना का एक नया रूप देखने को मिला जिसे लोगों ने काफी पसंद किया।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article