टीमी के डैशिंग एक्‍टर राकेश बापस के जीवन से जुड़ी कुछ दिलचस्‍प बातें जानें - Duniyakamood

टीमी के डैशिंग एक्‍टर राकेश बापस के जीवन से जुड़ी कुछ दिलचस्‍प बातें जानें

Must read

एक्टर राकेश बापट हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में नज़र आए थे। वो कंटेस्‍टेंट्स में सबसे ज्‍यादा पॉपुलर फेस रहे। टीवी इंडस्‍ट्री में राकेश बापस अपनी अदाकारी के साथ अपने लुक्‍स को लेकर भी अक्सर चर्चे में रहते हैं। यहां जानें राकेश बापट की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्‍प बातें बताते हैं।

राकेश का जन्‍म 1 सितंबर 1978 को मुंबई में हुआ था। उनका असल नाम राकेश वशिष्‍ठ है, जिसे बाद उन्होंने बदलकर राकेश बापट कर लिया था। राकेश एक डिफेंस फैमिली बैकग्राउंड से हैं। उनके पिता इंडिया नेवी में थे, वहीं राकेश की मां टीचर थीं। राकेश की एक बड़ी बहन हैं जिसका नाम शीतल वशिष्‍ठ है और उनका अपना एक एनजीओ है।

राकेश बापट ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इससे पहले उन्‍होंने ‘मिस्टर पुणे’, ‘ग्रासिम मिस्टर इंडिया’ और ‘मिस्टर इंडिया’ में रनर-अप का खिताब जीता था। इसके अलावा वो अक्सर कई विज्ञापनों में भी नज़र आते हैं। इसके अलावा वो 2001 में फिल्म ‘तुम बिन’ में भी नज़र आए थे। उनकी फिल्म बॉक्‍स ऑफिस पर हिट हुई थी।

इसके बाद राकेश बापट ‘कौन है जो सपनों में आया’, ‘दिल विल प्यार व्यार’, ‘कोई मेरे दिल में है’, ‘जादू सा चल गया’, ‘रॉन्ग नंबर’ जैसी कुछ फिल्‍मों में काम भी किया था। राकेश टीवी सीरियल ‘सात फेरे’, ‘मर्यादा’, ‘सिम्पली सपने’, ‘नच बलिए’, ‘क़ुबूल है’, ‘बहू हमारी रजनी कांत´ और ‘तू आशिकी’ जैसे टीवी शो और सीरियल में भी नज़र आए।

राकेश बापट ने रिद्ध‍ि डोगरा के साथ एक टीवी सीरियल किया था। बाद में दोनों एक दूसरे के सबसे अच्छी दोस्त बन गए थे। उसके बाद साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली थी। लेकिन दोनों की शादी ज्‍यादा वक्‍त तक नहीं टिक पाई। दोनों ने बाद में बिना किसी लड़ाई-झगड़े के राकेश और रिद्धि ने आपसी समझौते से तलाक ले लिया। लेकिन आज भी दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। आज भी राकेश और रिद्धि एक दूसरे के बेस्‍ट फ्रेंड हैं। दोनों साथ में कई पार्टी में नज़र आया करते हैं।

हाल ही में वो बिग बॉस ओटीटी नज़र आए थे। उसमें उनकी और समिता शेट्टी के साथ एक अलग बॉन्डिंग देखने को मिली। दोनों ही एक दूसरे को बहुत ज्‍यादा सपोर्ट करते थे। उनकी जोड़ी लोगों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया गया।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article