fbpx

कोबरा का ऑडियो लॉन्च होगा 11 जुलाई को, इवेंट में शिरकत करेंगे चियान विक्रम

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

हाल ही में एक खबर आई थी कि विक्रम को दिल का दौरा आया था। अब विक्रम के प्रबंधक सूर्यनारायणन ने स्पष्ट किया है कि विक्रम को दिल का दौरा नहीं आया है और वह ठीक थे। विक्रम अपकमिंग फिल्म कोबरा में काम कर रहें है। निर्देशक अजय ज्ञानमुथु ने ट्वीट किया: “चियां विक्रम की उपस्थिति में चेन्नई के फीनिक्स मार्केट सिटी में 11 जुलाई को ‘कोबरा’ का भव्य ऑडियो लॉन्च किया जाएगा।

शुक्रवार को खबर आई थी कि विक्रम को दिल का दौरा आने पर कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। विक्रम के प्रबंधक ने स्पष्ट किया कि अभिनेता को केवल सीने में हल्की तकलीफ थी। जिसका इलाज किया जा रहा था।

प्रबंधक ने यह भी स्पष्ट किया कि विक्रम ठीक है और उसे एक दिन में अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है। बाद में रात में कावेरी अस्पताल द्वारा जारी एक बयान से स्पष्ट कर दिया गया था।

कोबरा एक अकमिंग भारतीय तमिल भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे आर अजय ज्ञानमुथु ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म को बैनर 7 स्क्रीन स्टूडियो के तहत एस.एस. ललित कुमार प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म में विक्रम के साथ श्रीनिधि शेट्टी, इरफान पठान, मिया जॉर्ज, रोशन मैथ्यू, सरजानो खालिद, पद्मप्रिया, मोहम्मद अली बेग, कनिहा, मिरनालिनी रवि, मीनाक्षी और के.एस. सहायक भूमिकाओं में है।

Advertisement

यह फिल्म भारतीय क्रिकेटर पठान की पहली फिल्म और शेट्टी, खालिद और मैथ्यू की तमिल सिनेमा में शुरुआत है। मूल स्कोर और साउंडट्रैक ए आर रहमान द्वारा रचित हैं, छायांकन हरीश कन्नन ने दिया है। फिल्म को भुवन श्रीनिवासन द्वारा संपादित किया गया है। कोबरा 11 अगस्त 2022 को थियेट्रिकल रूप से रिलीज़ होने वाली है।

ये भी पढ़े आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म डार्लिंग्स का टीज़र रिलीज

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article