KRK: जेल से रिहा होने के बाद KRK ने किया पहला ट्वीट

KRK: जेल से रिहा होने के बाद KRK ने किया पहला ट्वीट- ‘मैं बदला लेने के लिए लौट आया हूं’

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

फेमस क्रिटिक कमाल राशिद खान को उनके विवादित बयानों के लेकर हमेशा चर्चा में छाए रहते हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से केआरके अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए है। KRK को हाल ही में मुंबई पुलिस ने मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया था। अब जाकर उन्हें जमानत मिल गई है। अब केआरके ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि- मैं अपना बदला लेने के लिए वापस आ गया हूं’।

रविवार को केआरके ने एक ट्वीट शेयर किया है। इस ट्वीट में उन्होंने चेतावनी देते हुए लिखा है- मैं बदला लेने के लिए लौट आया हूं’। आपको बता दें कि केआरके को दो अलग-अलग ट्वीट्स के लिए गिरफ्तार किया गया था। यह मामला साल 2020 में अक्षय कुमार और फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा के बारे में अपमानजनक ट्वीट का था।

साल 2021 में केआरके के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में छेड़छाड़ का मामला भी दर्ज किया गया था। पुलिस ने 2020 के मामले में दावा किया था कि केआरके की पोस्ट सांप्रदायिक थी। जिसके जरिए उन्होंने अक्षय कुमार और फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा को निशाना बनाया था।

केआरके ने अपनी जमानत याचिका में बताया है कि विचाराधीन ट्वीट केवल ‘लक्ष्मी बम’ फिल्म पर उनकी टिप्पणी थी और उन्होंने पुलिस ने जो आरोप लगाए है, उनमें से कोई अपराध नहीं किया है। अब देखना ये है कि केआरके आगे क्या करने वाले है और वो किससे बदला लेने वाले हैं।

ये भी पढ़े टॉलीवुड के ‘रिबेल स्टार’ और प्रभास के चाचा कृष्णम राजू का निधन, साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article