fbpx

केआरके ने तापसी पन्नू पर कसा तंज, पहले भी लगा चुके हैं बड़ा आरोप

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

कमाल आर खान उर्फ केआरके भले ही अच्छी फिल्में ना बना पाएं हो। सिनेमा में एक्टर के रुप में भी वो फेल रहे है, लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री और सेलिब्रिटीज को लेकर राजनीति करने के मामलों में उनसे आगे कोई नहीं है। अपने विवादित ट्वीट को लोकर वो हमेशा चर्चा में रहते हैं। चाहे मुद्दा कोई भी हो केआरके अपनी आलोचनात्मक प्रतिक्रिया देने से नहीं चूकते हैं। हाल ही में केआरके ने अभिनेत्री तापसी पन्नू पर तंज कसते हुए, उन्हें अभिनय छोडने की सलाह तक दे दी है. इससे पहले भी केआरके तापसी पर निशाना साध चुके है, एक्ट्रेस पर पहले भी उन्होंने गंभीर आरोप लगाए हैं.

आए दिन केआरके किसी न किसी सेलिब्रिटी पर निशाना साधते रहते हैं, हालांकि लोग उन्हें करारा जवाब देते हैं, लेकिन फिर भी वो अपनी आदतों से बाज नहीं आते है।

केआरके खुद को फिल्म क्रिटिक बताते है. उनका यूट्यूब पर एक चैनल भी है। जहां वो फिल्मों के रिव्यू देते है। फिल्म रिव्यू में भी लोगों की टांग खींचते रहते है। इस बार केआरके ने तापसी को लोकर बयान दिया है, उन्होंने कहा है कि तापसी को एक्टिंग बंद कर देनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि ये उनका काम नहीं है।

केआरके इससे पहले भी तापसी पर बड़ा आरोप लगा चुके हैं-

इससे पहले भी केआरके अभिनेत्री पर आरोप लगा चुके है। केआरके ने कहा था कि तापसी अपनी बहन को फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस नहीं बनने देना चाहती हैं, क्योंकि तापसी को लगता है कि उनकी बहन बड़ी सुपर स्टार बन जाएगी। जिसके बाद फिल्म में तापसी को कोई नहीं लेगा।

Advertisement

हाल ही में तापसी पन्नू की फिल्म ‘शाबास मिथु’ रिलीज हुई है। फिल्म भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक है। फिलहाल फिल्म रिलीज के पहले दो दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई है। पहले दिन फिल्म ने तकरीबन 50 लाख ही कामाई की थी। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 70 लाख का ही कारोबार किया था।

ये भी पढ़े सुष्मिता सेन को ट्रोल्स ने बताया “गोल्ड डिगर”

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article