Laal Singh Chaddha: आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हुई आमिर की "लाल सिंह चड्ढा", लोगों ने कुछ ऐसे दिए रिएक्शन्स

Laal Singh Chaddha: आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हुई आमिर की “लाल सिंह चड्ढा”, लोगों ने कुछ ऐसे दिए रिएक्शन्स

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा काफी दिनों से चर्चा में थी। फिल्म को कई कारणों से कई बार फिल्म को पोस्टपोन की है। जिसके बाद फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के साथ रिलीज होनी थी। खूद आमिर खान भी फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब है। अब आखिरकार फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लोगों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

सोशल मीडिया पर लोगों के ये थे रिएक्शन्स-

सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लोग बायकॉट कर रहे है। ट्वीटर पर बायकॉट हैशटैग भी ट्रेंड कर रहे थे। अब फिल्म को देखने के बाद लोगों इसकी तारीफें की हैं। अब यूजर्स फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वहीं कई सेलेब्स ने भी अपने रिएक्शन दिए है। कुछ दिन पहले फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें सुष्मिता सेन पहुंची थीं और कल फिल्म की स्क्रीनिंग पर किरण राव और सैफ अली खान पहुंचे है। सुष्मिता सेन ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘ब्यूटीफुल फरफॉर्मेंसेस को देखना एक ट्रीट के जैसा था, पूरी टीम को बधाई। LaalSinghChaddha देखकर खूब मजा आया’.

मशहूर राइटर और डायरेक्टर नावेद जाफरी ने भी ‘लाल सिंह चड्ढा’ देखी है, उन्होंने फिल्म देखने के बाद आमिर खान की एक्टिंग की तारीफ की है, उन्होंने लिखा है कि ‘LaalSinghChaddha ह्यूमैनिटी को पॉजिटिव मैसेज देती है। क्या फैंटास्टिक फिल्म है। फिल्म देखते हुए मैं हंसा, रोया। आमिर खान की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस है। लाल के किरदार में वो छा गए। पूरी टीम को ऑल द बेस्ट’।

वहीं फिल्म निर्देशक हंसल मेहता और अंशुमन झा ने भी फिल्म को अच्छा बताया है। आपको बता दें कि, फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म में इन दोनों के अलावा मोना सिंह, नागा चैतन्य भी हैं। फिल्म में शाहरुख खान ने कैम्यो किया है।

सोशल मीडिया पर लोगों के अच्छे रिस्पॉन्स के बाद अब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या सफल हो पाएगी आज 11 अगस्त को अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। वहीं 13 को ‘कार्तिकेय 2 भी रिलीज हो रही है। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर तीन बड़ी फिल्मों की टक्कर देखना भी दिलचस्प है।

ये भी पढ़े सुनील शेट्टी बर्थडे: आज अपना 61वां जन्मदिन मना रहे हैं सुनील शेट्टी, एक्टर नहीं खिलाड़ी बनना चाहते थे…

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article