'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप से आमिर खान की बढ़ी मुश्किलें, इस बड़ी फिल्म से भी हुए बाहर ?

‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप से आमिर खान की बढ़ी मुश्किलें, इस बड़ी फिल्म से भी हुए बाहर ?

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान के लिए यह साल कुछ अच्छा साबित होता नजर नहीं आ रहा। पहले उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा बुरी तरह फ्लॉप हुई और अब यह खबरे है कि एक बड़ी फिल्म से भी आमिर खान को निकाल दिया गया है।
बताया जा रहा है कि यह फिल्म आमिर खान के लिए बहुत ही खास हो सकती थी लेकिन इसके बीच उनको इस फिल्म से बाहर निकाले जाने की खबर ने उनके फैंस समेत सभी को चौका दिया है। बता दें कि खबरें तो यह तक थी कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप से आमिर को इतना बड़ा झटका लगा कि वह इसकी वजह से डिप्रेशन में है। अब यह कौनसी फिल्म है जिससे आमिर खान को निकाले जाने की बात की जा रही है आइए अब जरा यह भी जान लेते है।

इस फिल्म से आमिर को किया गया बाहर ?

दरअसल, बेहद ही प्रसिद्ध भजन गायक और टी सीरीज के मालिक दिवंगत गुलशन कुमार के जीवन पर उनकी बायोपिक बनाई जा रही है। इस फिल्म का नाम मोगुल रखा गया है। जिसके बाद से यह खबरें थी कि आमिर खान इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है।

लेकिन आमिर के विरोध को देखते हुए मेकर्स द्वारा उन्हें इस फिल्म से बाहर कर दिया गया है। इसकी जानकारी ई टाइम्स मे दी गई है। खबर में बताया जा रहा है कि इस फिल्म में उन्हें लिए जाने का फैसला टी सीरीज के मौजूदा मालिक और गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार का था और इसके लिए वह लंबे समय से तैयारी भी कर रहे थे।

बता दें कि आमिर खान ने 2 साल पहले इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था लेकिन लाल सिंह चड्ढा की फ्लॉप के बाद अब इस खबर को और भी तेजी से फैलाया जा रहा है। अब इसके पीछे क्या सच्चाई है।

यह तो पूर्ण रूप से सामने नही आई है। इसके अलावा ऐसा भी कहा जा रहा है कि आमिर से पहले इस रोल के लिए अक्षय कुमार से भी बात की गई थी लेकिन अक्षय ने इस रोल के लिए पहले ही मना कर दिया था।

आमिर खान के आगामी प्रोजेक्ट्स ?

वैसे तो आमिर खान की फिल्मों का पहले से अंदाजा लगाया जाना थोड़ा मुश्किल होता है क्योंकि आमिर एक लंबा वक्त लेकर अपनी फिल्म रिलीज करते है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि वह आने वाले दिनों में कैंपियन्स नामक एक स्पेनिश फिल्म में नजर आ सकते है और इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में आपको देखने को मिल सकती है।

ये भी पढ़े सोनाली फोगाट मामला : आरोपियों ने सोनाली को ड्रग्स देकर 2 घंटे तक बाथरूम में रखा, CCTV फुटेज में हुआ खुलासा

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article