Lalit Modi ने ट्वीट कर Sushmita Sen संग जाहिर किया अपना प्यार, जानें इनके बारे में यहां

Lalit Modi ने ट्वीट कर Sushmita Sen संग जाहिर किया अपना प्यार, जानें इनके बारे में यहां

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

बला की खूबसूरती Sushmita Sen एक बार फिर सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं। सुष्मिता सेन की लव लाइफ एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गई है। सुष्मिता सेन की लव स्टोरी अब ललित मोदी के साथ वायरल हो रही है। आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर Sushmita Sen के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए, ऐसा कैप्शन लिखा जिसे देख सभी लोग हैरान रह गए थे।

ललित मोदी ने तस्वीरें शेयर करते समय लिखा, ‘नई शुरुआत’ और उसके बाद सुष्मिता को अपनी ‘बेटर हाफ’ भी बताया। ललित मोदी के इस स्टेटस को देखने के बाद लोगों को लगा कि इन दोनों की शादी हो गई है और यह बात तेजी से फैल गई। उसके तुरंत बाद ललीत मोदी ने लिखा- हम दोनों ने अभी शादी नहीं की है, लेकिन जल्द करेंगे।

आपको बता दें कि Lalit Modi मशहूर बिजनेसमैन हैं। साल 2007 में IPL की शुरूआत हुई थी। इस खेल कीशुरूआत Lalit Modi ने की थी। साल 2007 में शुरू हुई ये लीग मौजूदा समय में सबसे बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट में शुमार है। तमाम लोगों के खिलाफ होने के बाद भी बीसीसीआई के सामने ललित ने आईपीएल का प्रस्ताव रखा और अपने दम पर इस लीग को 2008 में खेल शुरू करवाया।

आपको बता दें कि ललित मोदी IPL के फाउंडर हैं और वो आईपीएल के पहले चेयरमैन भी रह चुके हैं। वो करीब तीन साल तक आईपीएल के कमिश्नर पद पर भी रहे हैं। साथ ही उन्होंने टी20 चैम्पियन्स लीग के चेयरमैन का पद भी संभाला है और उसके बाद वो बीसीसीआई के उपाध्यक्ष रहे हैं। ये अक्सर चर्चा का विषय बने रहते हैं। इनका नाम ,बसे ज्यादा साल 2010 में उठा था, जब इनके ऊपर मश्किलों का पहाड़ गिर पड़ा। साल 2010 में आईपीएल में दो नई टीमें आईं कोच्चि और पुणे वॉरियर्स। उस दौरान कोच्चि टीम को खरीदने के टेंडर, ऑक्शन में काफी गड़बड़ी मिली। वहीं ललित मोदी पर गलत फायदा उठाने की वजह भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड बीसीसीआई की तरफ से ललित मोदी को पद से हटाते हुए और बैन कर दिया। इस मामले को लेकर ईडी ने भी संज्ञान लेना शुरू कर दिया। लेकिन तब तक ललित मोदी देश को छोड़ के लंदन फरार हो गए।

दोनों के रिलेशनशिप की बात करें तो ललित मोदी ने ट्वीट कर लिखा, ‘हाल ही में परिवार के साथ मालदीव और सार्डिनिया का टूर कर लंदन वापस आया। मैं जरूर नाम लूंगा मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन का- जिंदगी में आखिरकार एक नई शुरुआत।’ अगले ही ट्वीट में ललित मोदी ने बताया कि वो दोनों अभी शादी के बंधन में नहीं बंधे हैं बस डेट कर रहे हैं। हालांकि, उन्होंने ये भी लिखा कि ये भी एक दिन जरूर होगा।

ये भी पढ़े National Herald Case: ED अब कांग्रेस अध्यक्ष Sonia Gandhi से करेगी पूछताछ, कांग्रेस पार्टी करेगी विरोध प्रदर्शन

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article