fbpx
Home मनोरंजन ललित मोदी संग हुई सुष्मिता सेन की शादी! एक्ट्रेस ने अब बताई...

ललित मोदी संग हुई सुष्मिता सेन की शादी! एक्ट्रेस ने अब बताई सारी कहानी

0
55
Sushmita Sen got married with Lalit Modi!

आईपीएल के फाउंडर और बिजनेसमैन ललित मोदी ने तमाम मीडिया संस्थानों को काफी मसाला दिया है। दरअसल, बीते दिन ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था।

ललित ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए सुष्मिता को अपना बेटर हाफ बताया है। तस्वीर में सुष्मिता को ललित की बांहों में देखकर फैन्स भी काफी हैरान हुए। फोटो देखने के बाद कयास लगाए गए दोनों ने सगाई कर ली है।

ललित द्वारा साझा की गई फोटो में एक्ट्रेस एक रिंग पहने दिखीं। मोदी ने पहले ट्वीट में शादी की बात लिखी थी लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ देर बाद ही वह इसका खंडन करते दिखे। ललित ने इस दौरान ट्वीट के जरिए साफ किया कि उन्होंने सुष्मिता से फिलहाल शादी नहीं की है। लेकिन जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं।

अब जब से ये खबर सामने आई है कि फैन्स इस बात की सच्चाई जानना चाहते हैं। सुष्मिता के भाई राजीव सेन से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में जरा भी जानकारी नहीं थी। बकौल राजीव, ‘मैं चकित हूं। मैं कुछ भी कहने से पहले अपनी बहन से बात करना चाहूंगा। मेरी बहन ने अभी तक इसे लेकर कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया है।’

Advertisement

भाई राजीव के अलावा, एक्ट्रेस के पिता सुबीर सेन ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई खबर नहीं हैl बता दें कि सुबीर सेन इंडियन एयर फोर्स में ऑफिसर रह चुके हैं।

कयासों के बीच, अब सुष्मिता सेन ने स्पष्टीकरण देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया कि, ‘मैं जिंदगी में बेहद खुश हूं… ना तो शादी की है और ना ही कोई अंगूठी पहनी है। मैं बस बगैर शर्त के प्यार के बीच हूं। काफी सफाई दे दी। अब जिंदगी और काम पर वापल लौटती हूं। मेरी खुशी में शामिल होने के लिए आपका धन्यवाद और जो मुझे नहीं चाहते, उन्हें भी धन्यवाद। मैं आप सभी से प्यार करती हूं।’

बता दें सुष्मिता सेन और ललित मोदी साथ में इटली के एक खूबसूरत आइलैंड पर छुट्टियां बिताने गए थे। इसके बाद ललित मोदी ने लंदन वापस आते ही सुष्मिता सेन संग ली गईं फोटो पोस्ट की थीं। ललित के सोशल मीडिया पोस्ट के करीब 20 घंटे बाद सुष्मिता सेन ने शादी की अफवाहों पर विराम लगाया है।

ये भी पढ़े Lalit Modi ने ट्वीट कर Sushmita Sen संग जाहिर किया अपना प्यार, जानें इनके बारे में यहां

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here