fbpx

लालू यादव की हालत है काफी नाजुक, बॉडी नहीं कर रही मूवमेंट; राबड़ी ने की दुआ अपील

Must read

राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू यादव की हालत इन दिनों काफी नाजुक है। कल उन्हें देर रात दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। जहां वरिष्ठ डॉक्टरों की टीम उनके इलाज कर रही है। इससे पहले वो पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती थे, कल रात उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली लाया गया था। दो दिन पहले लालू यादव अपनी पत्नी राबड़ी देवी के आवास पर सीढ़ियों से गिर गए थे, जिस कारण उनके शरीर में तीन जगह फैक्चर हो गया था। वो कई बीमारियों से पहले से ही जूझ रहे थे। ऐसे में सीढ़ियों से गिरने से उनकी हालत और खराब हो गई।

दिल्ली पहुंचने के बाद लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि सीढ़ी से गिरने के कारण उनके शरीर में तीन जगह फैक्चर हो गया है, जिस वजह से उनका शरीर पूरी तरह से लॉक हो गया है, जिसके उनके शरीर में मूवमेंट नहीं हो रहा है। तेजस्वी ने आगे कहा है कि एम्स में उनका पूरा चेकअप किया जा रहा है। जिसके बाद डॉक्टरों की टीम आगे इलाज कि प्रक्रिया तय करेगी.

खबर है कि लालू यादव के फेफड़ों में पानी भर भर गया है। जिस कारण लालू यादव की परेशानी बढ़ती जा रही है। उनका क्रेटनिन भी चार से छह हो गया है। उनकी किडनी ट्रांसप्लांट भी किया जा सकता है। तेजस्वी ने आगे कहा है कि एक बार उनकी तबीयत ठीक हो जाए, फिर हम उनका इलाज सिंगापुर में कराएंगे।

इस बीच लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी काफी भावुक है। उन्होंने ने लोगों से अपील की है। लालू यादव ठीक है, चिंता की कोई बात नहीं है। आप सभी बस उनके लिए दुआ कीजिए कि वे जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाएं।

Advertisement

लालू यादव प्रसाद की तबीयत कैसी है जानने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना के अस्पताल गए थे। उन्होंने उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. नीतीश कुमार लालू की हालत देखकर भावुक हो गए थे, उन्होंने लालू का इलाज सरकारी खर्चे पर कराने की भी बात कही थी।

ये भी पढ़े पीएसआई रिक्रूटमेंट स्कैम: कर्नाटक के एडीजीपी अमृत पॉल गिरफ्तार, 13 जुलाई तक सीआईडी हिरासत में

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article