22.1 C
Delhi
मंगलवार, दिसम्बर 6, 2022

Lust Stories 2: लस्ट स्टोरीज के दूसरे सीजन में नजर आएंगी मृणाल ठाकुर! हाल ही में मेकर्स ने एक्ट्रेस को किया अप्रोच

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे, कियारा आडवाणी, एक्टर विक्की कौशल स्टारर फिल्म लस्ट स्टोरी को दर्शकों का काफी प्यार मिला था। हालांकि फिल्म में कई बोल्ड सीन्स भी थे, जो काफी वायरल रहे थे। इस फिल्म को काफी लोकप्रियता मिली थी, इसलिए अब मेकर्स इसके दूसरे भाग की तैयारी में लगे हैं। कुछ दिनों से लस्ट स्टोरीज 2 को लेकर चर्चा बनी हुई है। अब फिल्म को लेकर बड़ी अपडेट आई है। खबर है कि अब फिल्म के दूसरे भाग के लिए अभिनेत्री मृणाल ठाकुर को अप्रोच किया गया है।

सबसे पहले यह खबर आई थी कि रोनी स्क्रूवाला, आशी दुआ और नेटफ्लिक्स की लस्ट स्टोरीज़ 2 पर काम चल रहा है, और निर्माता दूसरे भाग को निर्देशित करने के लिए आर बाल्की, कोंकणा सेन शर्मा और अमित रवींद्रनाथ शर्मा के पास पहुँच चुके हैं। हमने सुना है कि बाल्की ने एंथोलॉजी के अपने हिस्से को के लिए मृणाल ठाकुर को साइन किया है।

यह एक बहुत ही अनोखी स्क्रिप्ट है, और मृणाल और बाल्की इस पर साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं। इस बीच, वे वर्तमान में फिल्म के शूटिंग शेड्यूल पर काम कर रहे हैं। एक आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी। 2013 में बॉम्बे टॉकीज के साथ शुरू हुई एंथोलॉजी सीरिज में लस्ट स्टोरीज दूसरी फिल्म थी।

लस्ट स्टोरीज़ के पहले भाग को 47वें अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स में दो श्रेणियों में नामांकित किया गया था, और इसमें कियारा आडवाणी, विक्की कौशल, राधिका आप्टे, आकाश थोसर, भूमि पेडनेकर, नील भूपालम, मनीषा कोइराला, संजय कपूर सहित कई अन्य प्रमुख कलाकार मूख्य भूमिकाओं में थे।

इस बीच, मृणाल, हनु राघवपुडी की सीता रामम और राजा मेनन की पिप्पा में दिखाई देंगी। इसके अलावा, आर बाल्की ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म घूमर की शूटिंग पूरी की है, जिसमें अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर, शबाना आज़मी, अंगद बेदी और शिवेंद्र सिंह डूंगरपुर प्रमुख हैं।

ये भी पढ़े – सुष्मिता सेन को ट्रोल्स ने बताया “गोल्ड डिगर”

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles