fbpx

दिवंगत अभिनेता पावरस्टार पुनीत राजकुमार की जेम्स को सैंडलवुड बॉक्स ऑफिस पर मिलेगी शानदार शुरुआत, भवदेयुडु भगत सिंह में नहीं दिखेंगे पंकज त्रिपाठी

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

दिवंगत अभिनेता पावर स्टार पुनीत राजकुमार की आखिरी फिल्म कल सिनेमाघरों में आ रही है। जेम्स कर्नाटक के लगभग हर सिनेमाघर में रिलीज़ होगी, जिससे यह राज्य की अब तक की सबसे बड़ी रिलीज़ होगी। प्रारंभ में, राज्य में एक सप्ताह के लिए जेम्स के अलावा किसी अन्य फिल्म के प्रदर्शित होने की खबरें थीं, लेकिन ऐसा नहीं लगता। हालांकि सीमित, होल्डओवर स्क्रीन धारण कर रहे हैं और अक्षय कुमार अभिनीत बच्चन पांडे सहित कुछ नई रिलीज़ हैं।

फिल्म 380 स्थानों पर 450 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है, जिसमें 2100 से अधिक शो चल रहे हैं। इसमें लगभग 200 सुबह के शो शामिल हैं, कुछ स्थानों पर सुबह 01:00 बजे से भी शो शुरू हो रहे हैं। अधिकांश बड़ी कन्नड़ फिल्में राज्यों में लगभग 300-320 स्थानों पर रिलीज होती हैं,फिल्म के लिए पहले दिन करीब 10 लाख सीटें उपलब्ध होंगी।

जहां उन सीटों को भरना है, वहां पुनीत स्टारर की एडवांस सेल ऐतिहासिक है। फिल्म ने पहले दिन के लिए बेंगलुरु शहर में अब तक 4 करोड़ रुपये की प्री-सेल्स हुई, जो पहले से ही शहर में सैंडलवुड के लिए पहले दिन का रिकॉर्ड है। शहर में पहले दिन की संख्या भी कल 5 करोड़ रुपये तक पहुंच सकती है। लगभग 110 शो में शुरुआती दिन के लिए शहर में लगभग 30,000 टिकट बिके है।

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी, जिन्होंने मिर्जापुर में अपने काम के लिए प्रशंसा बटोरी है, के बारे में अफवाह थी कि वह भीमला नायक स्टार पवन कल्याण की अगली फिल्म के साथ टॉलीवुड की शुरुआत करेंगे। हालांकि अब एक्टर ने इस तरह की तमाम अटकलों पर पूरी तरह से विराम लगा दिया है.

Advertisement

उन्होंने इस मामले पर एक बयान जारी कर कहा है, ”सोशल मीडिया पर पवन कल्याण के साथ फिल्म करने की खबर पढ़कर मुझे वाकई खुशी हुई। मैं उनके काम का प्रशंसक हूं। लेकिन जितना मैं चाहता हूं कि यह खबर सच हो, दुर्भाग्य से, ऐसा नहीं है। लेकिन मुझे उम्मीद है कि मुझे जल्द ही उनके साथ काम करने का मौका मिलेगा।”

भवदेयुडु भगत सिंह शीर्षक वाली आगामी फिल्म का निर्देशन हरीश शंकर कर रहे है। कहा जा रहा है कि राधे श्याम स्टार पूजा हेगड़े, पवन कल्याण के साथ नायिका की भूमिका निभा सकती है, जिसे एक बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा है। हालांकि,अभिनेत्री ने अभी तक फिल्म साइन नहीं की है।

फिल्म को जाने-माने निर्माताओं, मैत्री मूवी मेकर्स द्वारा बड़े पैमाने पर बैंकरोल किया गया, फिल्म के लिए संगीत देवी श्री प्रसाद ने तैयार किया है। इसकी अधिक जानकारी फिलहाल गुप्त रखी गई है।

आपको बता दें कि पूजा हेगड़े को हरीश शंकर के साथ फिल्म दुव्वादा जगन्नाधम डीजे ’में काम करने का अनुभव है, जिसमें उन्होंने अल्लू अर्जुन के साथ अभिनय किया। उनका अन्य सहयोग वरुण तेज के साथ गड्डालकोंडा गणेश था।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article