15.1 C
Delhi
गुरूवार, दिसम्बर 1, 2022

विशाल स्टारर कॉप ड्रामा फिल्म लाठी को इस दिन सिनेमाघरों में किया जाएगा रिलीज

लाठी एक तमिल ड्रामा फिल्म है (Lathi is a 2022 Tamil Movie) , जिसका निर्देशन ए विनोथ कुमार ने किया है। लट्ठी के कलाकारों में विशाल कृष्ण, सुनैना शामिल हैं। नवोदित फिल्म निर्माता ए विनोदकुमार के निर्देशन में बन रही इस प्रोजेक्ट को आखिरकार रिलीज डेट मिल गई है। लाट्ठी 12 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगी। इस खबर को साझा करते हुए विशाल ने ट्विटर पर लिखा, “12 अगस्त 2022 से दुनिया भर के सिनेमाघरों में लाठी देखने के लिए तैयार हो जाइए। शत्रुता के मेरे अध्याय के लिए बने रहें।”

पोस्ट-प्रोडक्शन का काम पूरी ताकत के साथ पूरा होने के करीब है। फिल्म में सुनैना को महिला प्रधान के रूप में देखा जाएगा, जिसमें अनुभवी अभिनेता प्रभु एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। फिल्म में नायक पुलिस इंस्पेक्टर एस मुरुगनाथम होंगे। रमना और नंदा के प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित, फिल्म में सैम सीएस द्वारा रचित धुनें होंगी।

लाट्ठी की शूटिंग सितंबर 2021 में शुरू हुई थी। इस परियोजना में कुछ उच्च-ऑक्टेन स्टंट दृश्यों की उम्मीद है, जिन्हें प्रसिद्ध स्टंट मास्टर पीटर हेन द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है। इनमें से एक सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान, अभिनेता घायल हो गए और उनके हाथ में कई फ्रैक्चर हो गए। केरल में कुछ समय के लिए कायाकल्प करने के बाद, विशाल ने काम पर वापसी की और फिल्म की शूटिंग पूरी की है। अभिनेता इससे पहले कई बार अपने एक्शन अवतार से प्रशंसकों को प्रभावित किया हैं।

इस बीच, विशाल आखिरी बार थू पा सरवनन के निर्देशन में बनी एक्शन थ्रिलर वीरामे वागाई सूदम में दिखाई दिए। यह फिल्म 4 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

ये भी पढ़े – विजय सेतुपति और सूरी स्टारर विदुथलाई के लिए एक पहाड़ी पर बनाया गया विलेज सेट

ये भी पढ़े – जुग जुग जीयो ट्रेलर: वरुण धवन और कियारा आडवाणी, अनिल कपूर स्टारर फैमिली ड्रामा का कोर प्लॉट फैमिली इमोशन, रिलेशन और डाइवोर्स के इर्द गिर्द घुमता है

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles