22.1 C
Delhi
बुधवार, दिसम्बर 7, 2022

लोकेश कनगराज की अगली फिल्म में थलापति विजय बनेंगे गैंगस्टर

थलापति विजय और लोकेश कनगराज की अगली फिल्म का वर्किंग टाइटल थलापति 67 रखा गया है। अब खबर है कि इस फिल्म में थलापति विजय एक गैंगस्टर के किरदार में दिखायी देंगे। जबकि फिल्म उनके युवा वर्जन के कुछ फ्लैशबैक दृश्य हैं। कथा का एक बड़ा हिस्सा में विजय 40 सेल के दिखाये जाएंगे। उनका ये किरदार रजनीकांत की बाशा के जैसा होगा। फिल्म में विजय को पहले कभी नहीं देखा गए अवतार में दिखाया जाएगा।

वहीं लोकेश कनगराज की बात करें तो उन्होनें खुद की एक यूनिवर्स बनायी है। जिसमें अब थलापति के इस गैंगस्टर किरदार की भी एंट्री हो सकती है। अपने यूनिवर्स को लोकेश ने नाम दिया है, एलसीयू। थलपथी 67 का एक वर्जन है जिसमें कैथी और विक्रम के कुछ पात्रों की उपस्थिति है, लेकिनअभी तक इस बारें में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। आपको बता दें कि कैथी को एसआर प्रभु और विक्रम को राज कमल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया गया है, थलपति 67 को सेवन स्क्रीन स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

लोकेश का विचार 2 गैंगस्टर, एजेंटों के एक ग्रुप को एक कैदी से मिलकर एक यूनिवर्स बनाने का है। लोकेश दुसरे गैंगस्टर किरदार के लिए बॉलीवुड़ के किसी बड़े स्टार को ले सकते हैं। और खबर है कि वो सलमान खान हो सकते है। क्योंकि हाल ही में दोनों ने एक दुसरे से मुलाकात की है। आपको बता दें कि सलमान खान लोकेश की मास्टर का रीमेक कर रहें है। ये तो वक्त ही बताएगा कि किसको कौन सा रोल मिलेगा।

लोकेश की आने वाली फिल्मों में थलपति 67, कैथी 2, विक्रम 3 आदि शामिल हैं। वर्तमान में, वह तमिल फिल्म उद्योग में सबसे अधिक मांग वाले निर्देशकों में से हैं। क्योंकि उनकी हालिया रिलीज़, विक्रम तमिलनाडु में अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गयी है। जिसने तमिलनाडु में बाहुबली को भी हरा दिया है।

ये भी पढ़े – जानिए ऐसा क्या हुआ था उस आधी रात को जिसने सलमान खान और ऐश्वर्या के रिश्ते में ला दी थी दरार ?

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles