fbpx

महेश बाबू- त्रिविक्रम की फिल्म हैदराबाद में ‘मुहूर्त’ पूजा के साथ हुई लॉन्च, पैन इंडिया लेवल पर बनाई जाएगी फिल्म

Must read

महेश बाबू की 28वीं फिल्म जिसे अभी ‘एसएसएमबी 28’ कहा जा रहा है, गुरुवार को औपचारिक रूप से ‘एसएसएमबी 28, हैदराबाद में ‘मुहूर्त’ पूजा के साथ लॉन्च की गई थी। महेश बाबू और त्रिविक्रम श्रीनिवास की टीम एक बार फिर से साथ आयी है,त्रिविक्रम जी की आखिरी फिल्म अल्लू अर्जुन-स्टारर ब्लॉकबस्टर “अला वैकुंठपुरमुलु” थी, फिल्म को अस्थायी रूप से “एसएसएमबी 28” टाइटल दिया गया है। जिसे एक कमर्शियल एक्शन ड्रामा बताया जा रहा है।

लॉन्च सेरेमनी की कुछ तस्वीरें और वीडियो ट्विटर पर सामने आए हैं। महेश बाबू इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए, जबकि उनकी पत्नी नम्रता शिरोधकर उनकी ओर से पूजा में शामिल हुईं हैं। अभिनेत्री पूजा हेगड़े, जो प्रभास की आगामी अखिल भारतीय फिल्म ‘राधे श्याम’ में भी दिखाई देंगी, फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। हेगड़े ने पहले फिल्म निर्माता त्रिविक्रम के साथ “अला वैकुंठपुरमुलु” और “अरविंदा समिथा वीरा राघव” में जूनियर एनटीआर की सह-कलाकार के रुप में काम किया था।

इससे पहले अभिनेता महेश बाबू और निर्देशक त्रिविक्रम ने ‘अथाडु’ और ‘खलेजा’ में साथ काम किया था। अब तीसरी बार दोनो साथ आये है। उनकी नवीनतम फिल्म, जिसे #SSMB28 उर्फ ​​महेश बाबू की 28वीं फिल्म कहा जा रहा है, 2 फरवरी को हैदराबाद में लॉन्च की गई है।

कथित तौर पर त्रिविक्रम श्रीनिवास ने महेश बाबू की दीवानगी को ध्यान में रखते हुए एक कहानी तैयार की है। जिसे पैन इंडिया लेवल पर बनाया जाएगा। एस थमन फिल्म के लिए संगीत तैयार करेंगे, जबकि इसे हारिका हसीन क्रिएशन्स बैनर के तहत निर्मित किया जाएगा। फिल्म के अन्य तकनीकी विवरण जल्द ही सामने आएंगे। ‘SSMB28’ इसी मार्च में फ्लोर पर आ जाएगी।

Advertisement

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article