fbpx
Home मनोरंजन मास महाराजा रवि तेजा की खिलाड़ी बॉलीवुड में मचाएगी धूम

मास महाराजा रवि तेजा की खिलाड़ी बॉलीवुड में मचाएगी धूम

0
120
Mass Maharaja Ravi Teja

ऐसे समय में जब भारतीय दर्शक दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योगों से कंटेंट ले रहे हैं, और भाषाओं के बीच की सीमाएं पहले से कहीं अधिक धुंधली हो रही हैं, जयंतीलाल गड़ा का पेन स्टूडियो कुछ सबसे बहुप्रतीक्षित दक्षिण भारतीय फिल्मों को पैन इंडियन दर्शको तक लाने का मार्ग प्रशस्त कर रहा है।

आने वाली पहली फिल्म रवि तेजा की तेलुगु एक्शन-एंटरटेनर खिलाड़ी है, जो एक साथ 11 फरवरी को पैन इंडियन दर्शको के लिए हिंदी में रिलीज़ होगी। इसके बाद बहुप्रतीक्षित राम चरण, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म होगी-आरआरआर,जिसका निर्देशन किया है एस एस राजामौली ने, जो तेलुगु संस्करण के साथ ही हिंदी और अन्य भाषाओं में भी रिलीज़ होगी। इसके अलावा हिंदी दर्शकों के लिए तमिल सुपरस्टार सिम्भु की पथू थला, राम चरण और चिरंजीवी स्टारर आचार्य के अलावा 2022 में बड़ी दक्षिण भारतीय फिल्में रिलीज़ होंगी।

दक्षिण भारतीय फिल्मों को हिंदी दर्शकों तक ले जाने के लिए इतने जुनूनी क्यों हैं, इस बारे में बात करते हुए, जयंतीलाल कहते हैं, “दक्षिण भारतीय फिल्मों की सफलता ने एक नया चलन पैदा किया है; उद्योगों के बीच की रेखाएँ धुंधली हो गई हैं। दक्षिण भारतीय सामग्री का आकर्षण बेजोड़ है। पंच संवादों और जीवन से बड़ी कहानियों वाली दक्षिण की एक्शन से भरपूर फिल्में हर भारतीय फिल्म प्रेमी को पसंद आएंगी। इसके अलावा, दर्शक भी विकसित हुए हैं। उनके पास चुनने के लिए ढेर सारी फिल्में हैं और उन्हें पता है कि उन्हें क्या चाहिए।”

उत्साहित रवि तेजा, जो यह जानने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते कि बॉलीवुड दर्शक उनकी फिल्म के बारे में क्या सोचते हैं, कहते हैं, “मैं रोमांचित हूं कि जयंतीलाल गड़ा मेरी फिल्म को हिंदी भाषी दर्शकों तक ले जाने जा रहे हैं। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि वे अपना प्यार बरसाएंगे और परिवार और दोस्तों के साथ हमारी फिल्म का आनंद लेंगे।” पेन स्टूडियो के तहत जयंतीलाल गड़ा द्वारा हिंदी में खिलाड़ी प्रस्तुत की जा रही है। यह तेलुगु फिल्म ए स्टूडियो के तहत कोनेरू सत्यनारायण द्वारा निर्मित है। खिलाड़ी कल रिलीज हो रही है। साजिद कुरैशी ने हिंदी में फिल्म का निर्माण किया और इसे पेन मरुधर द्वारा वितरित किया गया है।

Advertisement

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here