fbpx

मेगास्टार चिरंजीवी ने हैदराबाद में शुरु की अपनी 154 वीं फिल्म की शूटिंग, महेश बाबू की महर्षि की दुबई एक्सपो 2022 में की गयी स्क्रीनिंग

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

मेगास्टार चिरंजीवी और निर्देशक बॉबी (केएस रवींद्र) की आने वाली फिल्म ‘मेगा154’ की शूटिंग हैदराबाद में शुरु हो गयी है। फिलहाल फिल्म का पहला शेड्यूल। चिरंजीवी और सेनानियों पर एक लुभावने एक्शन एपिसोड के साथ एक नया शूटिंग शेड्यूल शुरू किया गया है। राम-लक्ष्मण मास्टर्स एक्शन ब्लॉक की देखरेख करते हैं, हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों को निर्माताओं द्वारा हैदराबाद की एल्युमिनियम फैक्ट्री में रखे भव्य सेटों पर शूट किया जा रहा है। चिरंजीवी के साथ मुख्य भूमिका निभाने वाली श्रुति हासन जल्द ही सेट पर शामिल होने वाली हैं। श्रुति हासन का मेगास्टार चिरंजीवी और निर्देशक बॉबी के साथ पहली बार काम कर रही है। नवीन यरनेनी और वाई रविशंकर मैत्री मूवी मेकर्स बैनर के तहत फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, जबकि जीके मोहन सह-निर्माता हैं। रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद, जिन्होंने हाल ही में ‘पुष्पा’ के लिए एक ब्लॉकबस्टर संगीत एल्बम प्रदान किया, ने चिरंजीवी को कई चार्टबस्टर एल्बम भी प्रदान किए हैं।

एक्सपो 2020 दुबई में पवेलियन में महेश बाबू की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म ‘महर्षि’ को मीडिया एंड एंटरटेनमेंट फोर्टनाइट के अवसर पर इंडिया पवेलियन द्वारा प्रदर्शित किया गया।

जैसा कि उन्होंने उसी के बारे में एक आधिकारिक बयान दिया, “#IndiaPavilion ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म महर्षि की स्क्रीनिंग का आयोजन मीडिया और मनोरंजन फोर्टनाइट के अवसर पर एक्सपो 2020 दुबई पर मंडप में किया है। निर्देशक वामसी पेडिपल्ली ने महेश बाबू को दोहरी भूमिका में चित्रित किया है और सप्ताहांत की खेती की अवधारणा ने आम लोगों के जीवन पर एक मजबूत प्रभाव डाला है। कई को सप्ताहांत के दौरान खेती करने के लिए प्रेरित किया है। महेश बाबू की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और व्यावसायिक ब्लॉकबस्टर ‘महर्षि’ ने दो राष्ट्रीय पुरस्कार जीते है।

नायिका के रूप में पूजा हेगड़े, अनुभवी अभिनेता अल्लारी नरेश फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देते हैं, जबकि प्रकाश राज, जगपति बाबू, जयसुधा और अन्य ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं। श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस, वैजयंती मूवीज और पीवीपी सिनेमा ने मिलकर फिल्म का निर्माण किया, जबकि देवी श्री प्रसाद ने साउंडट्रैक दिया।

Advertisement

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article