मेगास्टार चिरंजीवी स्टारर भोला शंकर इस दिन होगी रिलीज, गॉडफादर का टीजर आज होगा रिलीज

मेगास्टार चिरंजीवी स्टारर भोला शंकर इस दिन होगी रिलीज, गॉडफादर का टीजर आज होगा रिलीज

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

मेगास्टार चिरंजीवी की एक्शन एंटरटेनर भोला शंकर सबसे बहुप्रतीक्षित टॉलीवुड फिल्मों में से एक है। फिल्म के निर्माताओं ने खुलासा किया है कि फिल्म 14 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म को मेहर रमेश द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। नाटक को रामब्रह्मम सुनकारा द्वारा बड़े पैमाने पर प्रोड्यूस किया जा रहा है। ट्विटर की एक खबर को शेयर करते हुए, निर्माताओं ने लिखा, “विशिंग द स्वैगस्टर ऑफ इंडियन सिनेमा “मेगास्टार चिरंजीवी” अ वेरी हैप्पी बर्थडे, भोलाशंकर 14 अप्रैल, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में आ रही है।

भोला शंकर मेहर रमेश द्वारा निर्देशित एक तेलुगु एक्शन फिल्म है। यह तमिल फिल्म वेदालम (2015) की आधिकारिक रीमेक है और इसमें कीर्ति सुरेश के साथ चिरंजीवी और तमन्ना हैं।

इसके साथ-साथ मेगास्टार चिरंजीवी के प्रशंसक उनकी आगामी राजनीतिक थ्रिलर गॉडफादर के टीजर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। निर्माताओं ने घोषणा की है कि 21 अगस्त को चिरंजीवी के 67 वें जन्मदिन पर जारी किया जाएगा। इसकी घोषणा एक पोस्टर के द्वारा की गई है। अनाउंसमेंट पोस्टर में वह ब्लैक शेड्स में बेहद इंटेंस दिख रहे हैं। बैकग्राउंड में हम शहर का रात का नजारा देख सकते हैं।

आपको बता दें कि गॉडफादर का निर्देशन मोहन राजा कर रहे है। यह 2019 की मलयालम फिल्म लूसिफ़ेर का एक आधिकारिक तेलुगु रीमेक है, जिसमें सुपरस्टार मोहनलाल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। आरबी चौधरी और एनवी प्रसाद बड़े बजट पर फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, फिल्म को कोनिडेला सुरेखा पेश कर रही हैं। फिल्म को मुख्य रूप से हैदराबाद, ऊटी और मुंबई में शूट किया गया है।

गॉडफादर में एक शक्तिशाली भूमिका के लिए सलमान खान को कास्ट किया गया है और लेडी सुपरस्टार नयनतारा मुख्य भूमिका में हैं। उनके अलावा पुरी जगन्नाथ और सत्य देव भी फिल्म में हैं।

फिल्म के लिए नीरव शाह ने कैमरा संभाला है और सुरेश सेल्वराजन कला निर्देशक हैं। प्रसिद्ध संगीत निर्देशक एस थमन ने धुन प्रदान की है, जबकि मार्तंड के वेंकटेश ने संपादन विभाग संभाला है।

ये भी पढ़े मिर्जापुर 3 की तैयारियों के लिए जिम में खूब पसीना बहा रहे ‘गुड्डू भैय्या’, सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो ?

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article