13.1 C
Delhi
शनिवार, जनवरी 28, 2023

Mirzapur Season 3: सेट से शूटिंग की तस्वीरें हुई लीक, जानें रिलीज डेट व अन्य डिटेल

अमेजन प्राइम की वेब सीरीज मिर्जापुर सीजन 3 का लोगों को बड़ी बेसब्री से इंतजार हैं। आपको बता दें कि मिर्जापुर अमेज़न प्राइम वीडियो की हिंदी भाषा की एक्शन क्राइम थ्रिलर वेबसीरीज है। इस वेब सीरीज को करण अंशुमान ने बनाया है। करण ने पुनीत कृष्णा और विनीत कृष्णा के साथ इसकी स्क्रिप्ट लिखी है। करण अंशुमन ने गुरमीत सिंह और मिहित देसाई के साथ सीरीज के पहले सीज़न का निर्देशन किया है। पहले सीज़न की सफलता के बाद इसका दूसरा सीज़न बनाया गया था, दूसरे सीज़न का भी निर्देशन अंशुमन ने गुरमीत सिंह और मिहित देसाई ने ही किया है। जबकि इस सीरीज का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने किया है।

मिर्जापुर वेब सीरीज में कालीन भैया, मुन्ना भैया, बबलू पंडित और गुड्डू पंडित आदि बहुचर्चित किरदार हैं। लेकिन इन सब के बीच गोलू पंडित यानी श्वेता त्रिपाठी का रोल मिर्जापुर वेब सीरीज की अहम कड़ी साबित हुआ है। मिर्जापुर सीजन 3 में अपने किरदार को और दमदार बनाने के लिए श्वेता त्रिपाठी जिम में जीतोड़ मेहनत कर रही हैं।

सीरीज की कहानी अखंडानंद त्रिपाठी की कहानी बताती है, जिन्हें उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल क्षेत्र में मिर्जापुर के माफिया डॉन और लौकिक शासक कालेन भैया के नाम से भी जाना जाता है।

सीरीज निम्नलिखित कलाकारों ने काम किया है। पहले सीज़न में पंकज त्रिपाठी, श्वेता त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फज़ल, विक्रांत मैसी, हर्षिता गौर, श्रिया पिलगांवकर, रसिका दुग्गल और कुलभूषण खरबंदा शामिल हैं जबकि दूसरे सीज़न में पहले सीज़न वाले कलाकार तो है ही, वहीं नई कास्ट में विजय वर्मा, ईशा तलवार, लिलिपुट, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेन्युली, अनंगशा बिस्वास और नेहा सरगम ​​शामिल हैं।

Amazon Prime ने कुछ दिनों पहले Web Series के सीजन 3 की Shooting शुरू की थी। वाराणसी में इसके कुछ सीन की शूटिंग चल की गई थी, ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि वेब सीरीज को दिसंबर 2023 में रिलीज किया जा सकता है।

मिर्ज़ापुर ३ ट्रेलर

ये भी पढ़े – Miss Universe हरनाज संधू ने बोल्ड लुक में शेयर की तस्वीरें, लाखों लोगों की बढ़ी धड़कन नहीं हटा पा रहे है नजर!

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles