मोहनलाल और पृथ्वीराज सुकुमारन की L2: एम्पुरान की हुई घोषणा, शूटिंग जल्द होगी शुरु?

मोहनलाल और पृथ्वीराज सुकुमारन की L2: एम्पुरान की हुई घोषणा, शूटिंग जल्द होगी शुरु?

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

L2: Empuraan एक मलयालम फिल्म है जिसमें मोहनलाल, पृथ्वीराज सुकुमारन और सचिन खेडेकर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह एक एक्शन क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन पृथ्वीराज सुकुमारन ने किया है, जिसमें संगीतकार के रूप में मुरली गोपी हैं, जो चालक दल का हिस्सा हैं।

सुपरस्टार मोहनलाल और पृथ्वीराज सुकुमारन ने 2022 ने “ब्रो डैडी” के साथ हमारे दिलों में अपनी जगह बना ली है। जैसा कि प्रशंसक इस जोड़ी को फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं, कडुवा स्टार ने अपने बहुप्रतीक्षित फिल्म एल2: एम्पुरान की टीम के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है। सुपरस्टार और बाकी टीम के साथ उन्होंने स्टिल को कैप्शन दिया, “#L2E टीम।”

पृथ्वीराज सुकुमारन ने 2019 में मोहनलाल अभिनीत फिल्म लूसिफ़ेर के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की थी। यह राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म थी। जो बाद में सबसे बड़ी हिट मलयालम फिल्म बन गई है। फिल्म की जबरदस्त सफलता को देखते हुए निर्माता अब L2: Empuraan नामक सीक्वल पर काम कर रहे हैं।

फिल्म में मोहनलाल एक बार फिर स्टीफन नेदुमपल्ली उर्फ ​​खुरेशी अबराम की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। इसके अलावा, लूसिफ़ेर का मेगास्टार चिरंजीवी के साथ एक तेलुगु रीमेक भी बनाया जा रहा है। फिल्म का नाम गॉडफादर है।

एल2: एमपुरान के अलावा, पृथ्वीराज सुकुमारन ब्लेसी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म औदुजीविथम का हिस्सा होंगे। उन्हें सऊदी अरब में एक प्रवासी श्रमिक के रूप में देखा जाएगा, जो रेगिस्तान के बीच में फंस जाता है। उनकी अन्य फिल्मों में नयनतारा के साथ अल्फोंस पुथारेन की गोल्ड और केजीएफ निर्माताओं होम्बले फिल्म्स के साथ टायसन शामिल हैं। वहीं मोहनलाल बैरोज़: गार्जियन ऑफ़ डी’गामाज़ ट्रेजर, अलोन, मॉन्स्टर, ओलावम थेरवम और राम आदि में काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़े प्रभास-ऋतिक के बीच होगी टक्कर, ‘सालार’ और ‘फाइटर’ का बॉक्स ऑफिस पर होगा क्लैश

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article