fbpx

एक बार फिर चर्चा में आए Munawar Faruqui, ‘लॉक अप’ में खोला अपने बड़ा राज़, बताया क्या है उनके शादीशुदा जीवन का सच

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

मशहूर कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ में नज़र आ रहे हैं। उनका खेल देख उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है। मुनव्वर फारूकी ने एक बड़ा खुलासा किया है, कि वह शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है। कंगना ने शो में एक तस्वीर साझा की जिसमें मुनव्वर फारूकी एक बच्चे और एक महिला के साथ नज़र आ रहे थे। कंगना ने जब इसपर सवाल पूछा तो मुनव्वर फारूकी ने इसपर अपनी सहमति व्यक्त की। मुनव्वर फारूकी ने बताया कि उनकी कम उम्र में शादी हो गई थी। मुनव्वर ने कहा कि अपनी बीवी और बच्चों के कारण ही वह इस शो में आए हैं।

मुनव्वर फारूकी ने आगे बताया कि वह पिछले डेढ़ साल से अपनी वाइफ से अलग रह रहे हैं। उनके तलाक का मामला अभी कोर्ट में चल रहा है, इसी कारण वह इस बारे में बात नहीं करते हैं। मुनव्वर के इस खुलासे के बाद सभी लोग हैरान हो गए थे। हाल ही में, शो में अंजली ने मुनव्वर से अपने प्यार का इज़हार किया था। उनकी शादी की बात सुनकर अंजली अरोड़ा हैरान हो गई थी। कंगना रनौत ने मुनव्वर की तारीफ करते हुए कहा कि वह इस मामले में साफ बाहर निकल आए हैं।

वहीं, कंगना ने विवाहित पुरुषों के साथ अपने स्वयं के जीवन के अनुभव दिए और ऋतिक रोशन के साथ उनकी कुख्यात लड़ाई का जिक्र करते हुए, उनका नाम लिए बिना यह एक ‘कांड’ कैसे बन गया। उन्होंने कहा कि यह मुनव्वर की पसंद है कि वह इसे संबोधित करना चाहते हैं या नहीं, लेकिन उनकी चुप्पी सोशल मीडिया पर उनकी नकारात्मक छवि को और बढ़ा देगी।

बाद में मुनव्वर ने सायशा शिंदे से बात करते हुए बताया की, पिछले 2 सालों से बहुत कुछ परेशान कर रहा था, और यह भी कहा कि वह नहीं चाहते कि उनके बेटे को कुछ भी प्रभावित करे।

Advertisement

उन्होंने आगे कहा, “मैं नहीं चाहता कि जो चीज का अब मतलब ही नहीं है वो चीज बाहर आए। पहले से ही बहुत कुछ है, बहुत सारी चीज़ें हैं, बहुत सारे टैग हैं, मुझे दूसरी चीज़ नहीं चाहिए।” मुनव्वर ने कहा, ‘कुछ चीजें कोर्ट में हैं। मैं नहीं चाहता कि ये चीजें बाहर आएं। थोड़ा सा बात करुंगा तो सबको पूरा जाना होगा।” उन्होंने यह भी साझा किया, कि मैं चीजों को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहा था। ये सब चीजें मुझे 2 साल से खा रही हैं।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article