fbpx

सामंथा रूथ प्रभु से तलाक पर नागा चैतन्य ने तोड़ी चुप्पी: ‘यह सबसे अच्छा निर्णय है’

Must read

नागा चैतन्य ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान सामंथा रूथ प्रभु से अपने तलाक के बारे में बात की है। चैतन्य और सामंथा ने पिछले साल एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अलग होने की घोषणा की थी। उन्होंने अलग होने को लेकर एक जैसे पोस्ट शेयर किए थे। जहां सामंथा ने तलाक के लिए उन पर आरोप लगाने वाली अफवाहों को संबोधित किया था, वहीं चैतन्य ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की थी।

हालांकि, अपनी आने वाली फिल्म बंगाराजू के प्रचार के दौरान कुछ पत्रकारों से बात करते हुए, नागा चैतन्य ने अपने और सामंथा के तलाक के बारे में बात की। उसने कहा कि अगर वह खुश है, तो वह खुश है। उन्होंने कहा कि इस समय तलाक सबसे अच्छा फैसला था।

”उन्होंने तेलुगु में कहा “अलग होना ठीक है। यह उनकी व्यक्तिगत खुशी के लिए किया गया एक पारस्परिक निर्णय है। वो खुश है तो मैं खुश हूं। इसलिए ऐसी स्थिति में तलाक सबसे अच्छा फैसला है,

नागा चैतन्य अपनी नवीनतम फिल्म ‘बंगाराजू’ के पूरा होने के उपलक्ष्य में एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। कल्याण कृष्ण द्वारा निर्देशित और उनके पिता नागार्जुन अभिनीत फिल्म, संक्रांति उत्सव के साथ 14 जनवरी को थियेटर में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में कृति शेट्टी भी हैं।

Advertisement

सामंथा और नागा चैतन्य ने पिछले साल अक्टूबर में अलग होने की घोषणा की थी। उनकी चौथी शादी की सालगिरह से चार दिन पहले सोशल मीडिया पर इस घोषणा ने सार्वजनिक और मीडिया हलकों में बहुत उत्सुकता पैदा कर दी थी। अभी तक दोनों ने अलग होने की वजहों का खुलासा नहीं किया है।

जहां शेखर कम्मुला द्वारा निर्देशित नागा चैतन्य की आखिरी फिल्म ‘लव स्टोरी’ ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया, वहीं अल्लू अर्जुन-स्टारर ‘पुष्पा’ में सामंथा का आइटम नंबर सनसनी बन गया। आने वाले दिनों में दोनों के पास अलग-अलग फिल्म प्रोजेक्ट हैं

More articles

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article