National Herald ऑफिस सील होने के बाद राहुल का केन्द्र सरकार पर हमला, हम मोदी से नहीं डरते

National Herald ऑफिस सील होने के बाद राहुल का केन्द्र सरकार पर हमला, हम मोदी से नहीं डरते

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने नेशनल हेराल्ड बिल्डिंग स्थित यंग इंडिया लिमिटेड के दफ्तर को सील करने और दिल्ली स्थित कांग्रेस दफ्तर के बाहर सुरक्षा बढ़ाए जाने पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि हम मोदी से नहीं डरते है। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें डराने की कोशिश हो रही है लेकिन वह डरने वालों में से नहीं है. राहुल ने कहा ”सच्चाई को छुपाया नहीं जा सकता.”

राहुल ने कई बार पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर गंभीर आरोप लगाए है। मोदी-शाह लोकतंत्र के खिलाफ काम करना ही उनका मुख्य लक्ष्य बन गया हैं। उन्होंने कहा है कि वो लोकतंत्र की रक्षा के लिए हमेशा लड़ते रहेंगे और देश की रक्षा और समाज के लिए काम करते रहेंगे।

बता दें कि नेशनल हेराल्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED(प्रवर्तन निदेशालय) ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी से कई बार घंटो तक पूछताछ की है। ईडी ने इस मामले में नेशनल हेराल्ड दफ्तर के कई ठिकानों पर छापे भी मारे है। इसके साथ ही बिल्डिंग के एक हिस्से को ED ने सील भी किया है। जांच एजेंसी की बिना अनुमति के सील किए हुए हिस्से को खोला नहीं जाएगा। ईडी की इस कार्रवाई के बाद कांग्रेस के प्रदर्शन को मद्देनजर पार्टी ऑफिस के बाहर सुरक्षा बढ़ाई गई है। जिसके बाद राहुल गांधी ने केन्द्र सरकार पर हमला बोलते हुए ये बयान दिए है।

ये भी पढ़े Kishore Kumar Birth Anniversary: 110 संगीतकारों के साथ किया काम, 88 फिल्मों में रहे लीड़ एक्टर

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article