fbpx

नेशनल शूटर कोनिका लायक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, बहुत जल्द होने वाली थी उनकी शादी!

Must read

नई दिल्ली: कोलकाता से एक नेशनल शूटर कोनिका लायक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। कोनिका मूल रूप से झारखंड के धनबाद की रहने वाली थीं। कनिका काफी टैलेंटेड थीं और इसी टैलेंट से उन्होंने खेल जगत में एक अलग पहचान बनाई थीं। वो राष्ट्रीय स्तर पर कई पदक भी जीत चुकी है। अब संदिग्ध परिस्थितियों में हुई उनकी मौत ने हर किसी को हैरान कर दिया। कोनिका के परिवार के लोग उनकी मौत से स्तब्ध हैं।

कनिका की मौत किसी साजिश के तहत हुई या फिर उन्होंने आत्महत्या की, इसको लेकर अब तक जानकारी नहीं मिली। कोनिका की हुई रहस्मयी मौत को लेकर झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने दुख जताया। साथ ही साथ उन्होंने इस मामले की जांच भी करने की मांग की है।

बाबूलाल मरांडी ने कहा-

‘धनबाद की नेशनल शूटर कोनिका लायक की कोलकाता में संदेहास्पद स्थिति में मौत दुर्भाग्यपूर्ण है। एक नवोदित खिलाड़ी का यूं चला जाना अत्यंत दुःखद है। कोनिका के परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं है। इस मामले की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए, ताकि सच सामने आ सके।’

Advertisement

आपको बता दें, कोनिका कोलकाता में ट्रेनिंग ले रही थीं। इससे पहले वो ट्रेनिंग लेने के लिए गुजरात भी गई थीं। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने कोनिका लायक को ढाई लाख रुपए की जर्मन राइफल भेजी थी। इसके अलावा जानकारी ये भी मिल रही है कि जल्द ही कोनिका लायक शादी करने जा रही थीं। शादी को लेकर कोई विवाद था या फिर ये मामला कुछ और है। पुलिस हर एंगल से केस की जांच कर रही है। मामले में कोनिका के कोच से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। एक साल से वो पूर्व नेशनल प्लेयर जयदीप प्रमाकर से कोलकाता के उत्तर पाड़ा स्थित कैंप में ट्रेनिंग ले रही थीं।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article