fbpx

समीर वानखेड़े के बाद अब नवाब मलिक ने देवेंद्र फडणवीस और उनकी पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा “देवेंद्र फडणवीस के आशीर्वाद से चल रहा है महाराष्ट्र में ड्रग्स का पूरा खेल”

Must read

राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रवक्ता और महाराष्‍ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक को पिछले कई दिनों से NCB के अधिकारी समीर वानखेड़े पर आरोप लगाते हुए देखा जा रहा है लेकिन इसी के बीच अब नवाब मलिक महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उनकी पत्नी अमृता फडणवीस पर हमलावर हो गए है।
नवाब मलिक ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर आरोप लगाते हुए कहा कि, महाराष्ट्र में जो ड्रग्स का धंधा चल रहा है वो देवेंद्र फडणवीस की ही देन है। उनके कार्यकाल में ड्रग्स का कारोबार तेजी से बढ़ा है। नवाब मलिक ने कहा कि आने वाले दिनों में इस मामले की भी जांच करवाई जाएगी।
बता दें कि, नवाब मलिक ने आज अपने ट्विटर हैंडल पर एक फोटो साझा करते हुए यह सवाल उठाया है, उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि आखिर भाजपा और ड्रग पेडलर का क्या कनेक्शन है? दरअसल, नवाब मलिक ने जो फोटो साझा की है, उसमें देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस के साथ एक ड्रग्स पैडलर नजर आ रहा है। इस फोटो को साझा करते हुए उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, “चलो आज BJP और ड्रग्स पेडलर के रिश्तों पे चर्चा करते है।”


इतना ही नहीं इस दौरान नवाब मलिक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि, उन्होंने जिस जयदीप राणा की तस्वीर देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस के साथ ट्विटर पर साझा की है। उस जयदीप राणा के साथ महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के घनिष्ठ रिश्ते हैं। नवाब मलिक ने इस दौरान आरोप लगाते हुए कहा कि, मादक पदार्थों की तस्करी के एक मामले में जेल में बंद जयदीप राणा नाम के एक व्यक्ति का संबंध पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस से है और यह कहना गलत नहीं होगा कि देवेंद्र फडणवीस के कार्यकाल में राज्य में ड्रग्स का कारोबार बढ़ा है।
नवाब मलिक ने कहा कि, “यह मामला महाराष्ट्र में अवैध ड्रग्स के कारोबार से जुड़ा है। मैं इस मामले में सीबीआई या न्यायिक जांच की मांग करता हूं।”
इस दौरान NCB अधिकारी समीर वानखेड़े पर हमलावर होते हुए नवाब मलिक ने कहा कि, “समीर दाऊद वानखेड़े इस शहर में पिछले 14 साल में अलग-अलग विभाग में काम करता है, उसका तबादल करने के पीछे महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस हैं और उसे इसलिए लाया गया है कि पब्लिसिटी करके नाजायज़ लोगों को फंसाया जाए और ड्रग का खेल मुंबई और गोवा में चलता रहे।”
नवाब मलिक ने पूर्व मुख्यमंत्री पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, “महाराष्ट्र में ड्रग का पूरा खेल कहीं न कहीं देवेंद्र जी के आशीर्वाद से चल रहा था और आज भी चल रहा है।
नवाब मलिक ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस की पत्नी ने भाजपा सरकार के कार्यकाल के दौरान जिस रीवर सॉन्ग को बनाया था। उसमें खुद देवेंद्र फडणवीस और तत्कालीन वित्त मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने अभिनय भी किया था। इसमें सबसे अहम बात यह है कि इस गाने का जो फाइनेंस हेड था। वह यही जयदीप राणा है जो ड्रग्स पैडलिंग के आरोप में जेल में बंद है।
बताते चलें कि, जयदीप राणा को NCB द्वारा जून 2021 में गिरफ्तार किया गया था जो कि अभी भी जेल में ही बंद है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article