fbpx

नयनतारा ने गॉडफादर के लिए एक बड़ा हिस्सा किया शूट, भीमला नायक ने रिलीज से पहले वसूले 70 करोड़ रुपये

Must read

‘सई रा’ में मेगास्टार चिरंजीवी की पत्नी की भूमिका निभाने के बाद, नयनतारा अब उनकी ऑन-स्क्रीन बहन बन गई हैं। लेडी सुपरस्टार ने हैदराबाद में ‘गॉडफादर’ के लिए एक महत्वपूर्ण शूटिंग शेड्यूल पूरा किया।

नयनतारा ने फिल्म में चिरंजीवी की बहन की भूमिका निभाई है। मोहन राजा द्वारा निर्देशित, ‘गॉडफादर’ मलयालम ब्लॉकबस्टर ‘लूसिफ़ेर’ की आधिकारिक तेलुगु रीमेक है। मूल मलयालम संस्करण में, मोहनलाल और मंजू वारियर भाई और बहन के रूप में दिखाई दिए थे। चिरंजीवी और नयनतारा इन किरदारों को दोहरा रहे हैं। इस राजनीतिक थ्रिलर में सत्यदेव नयनतारा के पति का किरदार निभाएंगे। चिरंजीवी के सेट पर कई प्रोजेक्ट हैं। लेकिन ‘आचार्य’ के बाद ‘गॉडफादर’ इस साल उनकी दूसरी रिलीज होगी।

पवन कल्याण स्टारर ‘भीमला नायक’ मोस्ट अवेटेड फिल्म है। फैंस ने सेलिब्रेशन की तैयारियां शुरू कर दी हैं। इस मास एंटरटेनर के बारे में ऐसा ही प्रचार है। फिल्म जल्द ही रिलीज के लिए तैयार है।

इस फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प खबर सामने आई है। निर्माता नागा वामसी ने नान थियेट्रिकल अधिकारों से बड़े पैमाने पर 70 करोड़ रुपये की वसूली की है। डिज़्नी+हॉटस्टार और स्टार माँ ने फ़िल्म के डिजिटल और सैटेलाइट अधिकार खरीद लिए है। हिंदी डबिंग अधिकार भी भारी मात्रा में बेचे गए। कुल मिलाकर निर्माता ने करीब 70 करोड़ रुपये की वसूली की है। फिल्म को 25 फरवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाऐगा।

Advertisement

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article