16.1 C
Delhi
मंगलवार, दिसम्बर 6, 2022

Netflix 2022: नेटफ्लिक्स ने एक साथ 12 फिल्मों और वेब सीरीज के टीजर किए रिलीज

नेटफ्लिक्स का ग्लोबल इवेंट ‘टुडुम’ आखिरकार भारत आ ही गया। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स नेटफ्लिक्स ने इस बार इंडियन प्रोजेक्ट्स की एक लंबी लिस्ट अनाउंस की है, जो बहुत ही शानदार है। राण, मनोज बाजपेयी, राजकुमार राव, दुलकर सलमान इन प्रोजेक्टस में सभी फेवरेट एक्टर्स दिखाई देंगे। वो भी दमदार किरदार निभाते हुए। नेटफ्लिक्स ने इन प्रोजेक्ट की घोषणा के साथ-साथ इनके टीजर भी जारी किए हैं।

ओटीटी पर दमदार इंडियन कंटेंट देखने वाले फैन्स के लिए अगले 3 महीने बहुत मजेदार होने वाले हैं। नेटफ्लिक्स ने अपने ग्लोबल फैन इवेंट ‘टुडुम’ में ढेर सारे ऑरिजिनल इंडियन प्रोजेक्ट अनाउंस किए हैं।

Table of Contents

मोनिका ओ माय डार्लिंग

इस फिल्म का निर्देशन वासन बाला कर रहे है। इससे राधिका आप्टे एक तरह की घर वापसी कर रही हैं। इसमें आपको हुमा कुरैशी, राजकुमार राव और सिकंदर खेर जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे। वासन बाला को ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ फिल्म के लिए जाना जाता है।

कटहल

नेटफ्लिक्स की इस कॉमेडी फिल्म में सान्या मल्होत्रा एक महिला पुलिस के किरदार में दिखाई देंगी। एक स्थानीय राजनेता की कटहल चोरी हो जाता है और उसको ढूंडडने का जिम्मा युवा पुलिस अधिकारी (सान्या मल्होत्रा) को सौंपा जाता है। खुद को साबित करने के लिए वो इस विचित्र मामले को सॉल्व करने निकली हैं। फिल्म का निर्देशन यशोवर्धन मिश्र ने किया है। फिल्म में सान्या के साथ विजय राज, राजपाल यादव और नेहा सराफ जैसे जोरदार आदि एक्टर्स भी हैं।

खुफिया

‘मकबूल’ और ‘हैदर’ जैसी आइकॉनिक फिल्मे बनाने वाले विशाल भारद्वाज ने इसका निर्देशन किया है। इस फिल्में तब्बू नजर आने वाली हैं। फिल्म एक रॉ एजेंट कृष्णा मेहरा की कहानी है।

क्लास

क्लास पॉपुलर स्पेनिश शो ‘एलीट’ का ऑफिशियल एडाप्टेशन है। इस सीरीज में गुरफतेह पीरजादा दिखाई देंगी। शो की कास्ट काफी बड़ी है, जो ज्यादा पॉपुलर नहीं हैं। इसका निर्देशन डायरेक्टर आशिम अहलुवालिया ने किया है। इस शो का टीजर बहुत दमदार है. शो में दिल्ली के एक बेहद पॉश स्कूल की कहानी दिखाई गई है, जहां के एक मर्डर में स्टूडेंट फंस जाते हैं।

राणा नायडू

राणा दग्गुबाती और उनके अंकल वेंकटेश दोनों पहली बार साथ में स्क्रीन पर दिखाई देंगे। ये प्रोजेक्ट जोरदार एक्शन थ्रिलर लग रहा है। दोनों फिल्म में बाप-बेटे का किरदार निभा रहे हैं.

नेटफ्लिक्स ने अपने ग्लोबल इवेंट ‘टुडुम’ में करीब 12 फिल्मों और वेब सीरीज की घोषणा की है। जो इस प्रकार है- मोनिका ओ माय डार्लिंग, राणा नायडू, क्लास, खुफिया, कटहल, कैट, कला, चोर निकल के भागा, गन्स एंड गुलाब्स , सूप, नयनतारा: बियोंड द फेयरी टेल्स, स्कूप आदि।

ये भी पढ़े – Bigg Boss 16 का नया प्रोमो हुआ लॉन्च, गब्बर सिंह के अवतार में नजर आए सलमान खान ?

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles