fbpx

वीडियो वायरल: BJP प्रवक्ता द्वारा बिकाऊ होने की टिप्पणी पर न्यूज़ 24 के एंकर ने दिया करारा जवाब, कहा “आपकी औकात नहीं है जो तुम मुझे खरीद सको अगर हिम्मत है तो खरीद कर दिखाओ”

Must read

आपने न्यूज चैनल पर होने वाले डिबेट शो में नेताओं को आपस में लड़ते हुए जरूर देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी नेता एवं न्यूज एंकर के बीच किसी बहस को देखा है, अगर आपका जवाब ना है ? तो आज हम आपको ऐसी ही एक बहस से रूबरू करवाने जा रहे है, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
यह वीडियो हिंदी समाचार चैंनल न्यूज़ 24 के लाइव डिबेट शो का बताया जा रहा है, जिसमें भाजपा प्रवक्ता प्रेम कुमार शुक्ला और एंकर संदीप चौधरी के बीच जोरदार बहस देखने को मिल रही है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि चर्चा के दौरान जब भाजपा प्रवक्ता द्वारा एंकर संदीप चौधरी को बिकाऊ पत्रकार कहा गया तो संदीप चौधरी ने भी पलटवार करते हुए भाजपा प्रवक्ता को कह दिया कि आपमें हिम्मत है तो मुझे खरीद कर दिखाए।
दरअसल, न्यूज 24 पर लखीमपुर खीरी घटना पर एक डिबेट चल रही थी, इस दौरान भाजपा प्रवक्ता प्रेम कुमार शुक्ला किसी बात को लेकर बौखला गए और अपनी बौखलाहट में प्रेम कुमार शुक्ला एंकर संदीप चौधरी से कहने लगे कि आपमें बिल्कुल भी संयम नहीं है। आप बिकाऊ पत्रकारों में शामिल हो गए हैं? क्या कहे आपको ? इस पर एंकर संदीप चौधरी ने कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा कि, खरीद के दिखाओं न औकात नहीं है आप की। आपकी हिम्मत नहीं है कि आप मुझे खरीद सकें।
इसपर प्रेम कुमार शुक्ला कहने लगे कि, बिके हुए टीवी पत्रकारों के बारे में क्या बात करना, बिके हुए को क्या खरीदे। इस पर एंकर संदीप चौधरी ने प्रेम कुमार शुक्ला से कहा कि आपने केवल दो दिन पत्रकारिता की थी। उसके बाद कभी शिवसेना में तो कभी भाजपा में शामिल हो गए। इसलिए मुझे पत्रकारिता का पाठ न पढ़ाएं।
जिसके बाद से अब इस डिबेट शो का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स जमकर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है।
इस पर एक यूजर लिखते है कि, “संदीप चौधरी क्यों ऐसे दो टके के घटिया लोगों को बुलाते हो। जिन लोगों ने अपना ईमान बेच दिया हो, उनसे क्या उम्मीद रख सकते हैं। आपको इस घटिया इंसान के ख़िलाफ़ Defamation case करना चाहिए।”


वहीं एक यूजर लिखते है, “इन लोगों को भाजपाइयों की यही मोरल हो गया! बौखलाहट साफ दिखाई दे रही है! सारे चैनलों को तों इन भाजपाइयों ने खरीद लिया है!”
एक अन्य यूजर लिखते है कि, “ये बीजेपी में कितने कार्टून भरे पड़े हैं यार।”

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article