fbpx

NTR30: जूनियर एनटीआर व कोरताला शिवा के साथ एक्शन फ्लिक के लिए तैयार, जन्मदिन के एक दिन पहले मोशन पोस्टर किया रिलीज

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

आरआरआर की जबरदस्त सफलता के बाद जूनियर एनटीआर अपने अगले प्रोजेक्ट अस्थायी रूप से एनटीआर 30 शीर्षक के लिए कोराताला शिव के साथ हाथ मिला रहे हैं। आज, अपने जन्मदिन से पहले, अभिनेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म से एक वीडियो रिलीज किया है। यह फिल्म एनटीआर और निर्देशक कोराताला शिवा के बीच दूसरे सहयोग का प्रतीक है। एनटीआर के जन्मदिन (20 मई) से पहले एक मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है।

एनटीआर की आवाज आपका मूड सेट कर देती है। अनिरुद्ध के स्पंदित पृष्ठभूमि स्कोर ने तीव्रता को जोड़ा है। कोराताला शिवा ने एनटीआर 30 की थीम को बखूबी चित्रित करने के लिए एनटीआर की आवाज का इस्तेमाल किया। मोशन पोस्टर शानदार है।

टीम ने फिल्म की टीम की भी घोषणा की है। अनिरुद्ध संगीत देंगे, और प्रसिद्ध छायाकार आर रत्नवेलु कैमरा संभालेंगे। कला निर्देशक साबू सिरिल और संपादक श्रीकर प्रसाद भी तकनीकी टीम में हैं।

खून और गोर के काले तत्वों पर आधारित, पहली झलक में भय और साहस का संघर्ष दिखाया गया है और यह एक सुपर-शक्तिशाली नोट पर समाप्त होता है जिसमें एनटीआर जूनियर एक दरांती चाकू और एक कुल्हाड़ी चलाते हैं। डर को व्यक्त करते हुए, अभिनेता ने खुद थीम मोशन पोस्टर के वर्णन को डब किया है।

Advertisement

ट्विटर पर अपने जन्मदिन से पहले प्रशंसकों के लिए विशेष वीडियो साझा करते हुए, जूनियर एनटीआर ने लिखा, “कोराटाला शिव के साथ मेरा अगला…”

एनटीआर30 कल जूनियर एनटीआर के जन्मदिन 20 मई के अवसर पर लॉन्च होने की उम्मीद है। कथित तौर पर शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। एनटीआर 30, बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, जनता गैराज (2016) के बाद तारक के साथ निर्देशक कोराताला शिवा का दूसरा सहयोग है। ऐसी मजबूत खबरें थीं कि आरआरआर प्रचार के दौरान मुख्य भूमिका के लिए आलिया भट्ट से संपर्क किया गया था। हालांकि अभी इस बारे में कोई घोषणा नहीं की गयी है।

अनिरुद्ध फिल्म के लिए साउंडट्रैक तैयार करेंगे और रत्नावेलु सिनेमैटोग्राफी को संभालेंगे। नंदमुरी कल्याणराम द्वारा प्रस्तुत, मिक्कीलिनेनी सुधाकर और हरि कृष्ण के द्वारा क्रमशः युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स के बैनर तले निर्मित है।

शिवा ने हाल ही में आगामी प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी और कहा कि यह फिल्म 300 करोड़ रुपये के बजट पर बनाई जा रही है।

ये भी पढ़े 777 चार्ली ट्रेलर: रक्षित शेट्टी की अगली फिल्म 777 चार्ली का दिल पिघला देने वाला ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म होगी 10 जून को रिलीज

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article