fbpx

छोरी: निर्माताओं ने मंगलवार को नुसरत भरुचा की आने वाली हॉरर फिल्म ‘छोरी’ का टीजर जारी किया।

Must read

सितंबर में एक दिलचस्प मोशन पोस्टर साझा करने के बाद फिल्म के शौकीनों को अपने पैर की उंगलियों पर रखते हुए, निर्माताओं ने मंगलवार को नुसरत भरुचा की आगामी हॉरर फिल्म ‘छोरी’ का टीज़र जारी किया।

फिल्म में नुसरत, साक्षी बनी है जो एक आगामी अमेज़ॅन फिल्म है। यह फिल्म साक्षी की एक सुनसान गांव में अपसामान्य गतिविधि से जुड़ी उसके अनुभव की घटनाओं को दर्शाती है।

टीज़र काफी अच्छा था, जिसमें कुछ डरावने दृश्यों की एक झलक भी दिखी है। साथ ही गर्भवती साक्षी के जीवन में जो अभी बाकी है, उसके लिए टोन सेट करता है, जो बुरी आत्माओं का लक्ष्य है।

फिल्म के मोशन पोस्टर के साथ निर्माताओं ने सितंबर में फिल्म की घोषणा की थी जिसमें बच्चों के हंसते, चिल्लाते हुए, बैकग्राउंड स्कोर के साथ, एक गर्भवती महिला को भूत के रूप में दिखाया गया था, जो लाल भारतीय पोशाक पहने हुए है, उसके साथ सिर ढका हुआ था और उसका अधिकांश चेहरा ढका हुआ था।

Advertisement

फिल्म का निर्देशन विशाल फुरिया ने किया है। जबकि टी-सीरीज़, क्रिप्ट टीवी और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट इसका निर्माण कर रहें है। ‘छोरी’ मराठी फिल्म ‘लपछापी’ की रीमेक है।

फिल्म में अलावा मीता वशिष्ठ, सौरभ गोयल, राजेश जायस और यानिया भारद्वाज भी मूख्य भुमिकाओं में दिखाई देंगे।

‘छोरी’ अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के साइक, हॉरर और पैरानॉर्मल जॉनर पर केंद्रित एक वर्टिकल और लॉस एंजिल्स स्थित क्रिप्ट टीवी के बीच पहला सहयोग भी दर्शाता है।

‘छोरी’ 26 नवंबर 2021 को प्राइम वीडियो पर दुनिया भर के 240 देशों में ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article