fbpx

नुसरत जहां ने हाल ही में बेटे को दिया था जन्म, बर्थ सर्टिफिकेट से अब पिता के नाम का हुआ खुलासा !

Must read

एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां निखिल जैन से तलाक और फिर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी वक्त से चर्चा में चल रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया था। जिसके बाद से उन्हें उनके बच्चे के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा था। अब आखिरकार नुसरत जहां ने बच्चे के पिता के नाम का खुलासा कर दिया है। पहले अभिनेत्री ने अपने बेटे के पिता का नाम बताने से इनकार कर दिया था। हालाँकि, अब उनके बेटे के जन्म प्रमाण पत्र सामने आ गया है। कोलकाता नगर निगम की वेबसाइट के अनुसार, बच्चे का नाम यिशान जे दासगुप्ता है।

नुसरत ने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी लेकिन आपसी मनमुटाव के कारण वो जल्द ही अलग हो गए। जिसके बाद उन्हें कई बार बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ स्पॉट किया गया और अब दोनों का एक साथ एक बच्चा भी है। हाल ही में मीडिया से बात करते हुए नुसरत ने अपने बच्चे के पिता के बारे में बात करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि यह एक अस्पष्ट सवाल है और एक महिला के रूप में किसी के चरित्र पर एक काला धब्बा लगाना है। पिता जानता है कि पिता कौन है और हम साथ में एक अच्छा पैरेंटहुड पल बिता रहे हैं। मैं और यश, हम एक अच्छा समय बिता रहे हैं।”

यिशान का जन्म 26 अगस्त को हुआ था। बच्चे के जन्म के दौरान यश दासगुप्ता को काफी बार नुसरत के साथ अस्पताल में देखा गया था। नुसरत ने संसद में कहा था कि उनकी शादी निखिल जैन से हुई थी, लेकिन हाल ही में उन्होंने दावा किया कि यह केवल एक लिव-इन रिलेशनशिप था। वे लंबे समय से अलग हैं। इसपर निखिल जैन कहा कि, उन्होंने कई बार शादी करने के लिए कहा था, लेकिन नुसरत ने रजिस्ट्रेशन कराने से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा कि, अगस्त 2020 के बाद से, एक फिल्म की शूटिंग के दौरान, मेरी पत्नी का व्यवहार बदलना शुरू हो गया। हमारे साथ रहने के दौरान मैंने कई मौकों पर उससे शादी का पंजीकरण कराने का अनुरोध किया, लेकिन उन्होंने मेरे अनुरोधों को टाल दिया।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article