fbpx

O2 ट्रेलर- 2021 की फ्रेंच साइंस-फाई थ्रिलर ऑक्सीजन से इंस्पायर लग रहा है नयनतारा की फिल्म O2 का ट्रेलर

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

लेडी सुपरस्टार कहे जाने वाली एक्ट्रेस नयनतारा की अपकमिंग फिल्म O2 का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है।

आपको बता दें कि O2 एक भारतीय तमिल भाषा की ड्रामा फिल्म है। फिल्म में नयनतारा और ऋत्विक मुख्य कलाकार हैं। जीएस विकनेश ने फिल्म का निर्देशित किया है।

फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है, ट्रेलर नयनतारा को एक प्यारी मां वीरा के रूप में दिखाता है। उसका बेटा एक ऐसी बीमारी से पीड़ित है जिससे उसके लिए स्वाभाविक रूप से सांस लेना मुश्किल है।

हालात तब और खराब हो जाती है जब मां और बेटा बस में कोचीन के जा रहे होते है। जैसे ही वे रास्ते में होते हैं। तब आचानक सड़क में बड़ी दरारें आ जाती हैं और बस निचे गिर जाती है। सभी अब मुश्किल स्थिति में फंस गए हैं क्योंकि अब वो ऑक्सीजन के लिए एक-दूसरे मारने लगे है। ऐसे में एक मॉ अपने बेटे को कैसे बचाती है। आगे की कहानी इसी पर निर्भर है।

Advertisement

फिल्म का निर्देशन जीएस विकनेश ने किया है और फ्लिक की कहानी 2021 की फ्रेंच साइंस-फाई थ्रिलर ऑक्सीजन से ली गया है। इस आगामी थ्रिलर की शूटिंग पिछले साल समाप्त हुई थी। एसआर प्रभु और एसआर प्रकाश बाबू ने फिल्म को प्रडयूस किया है। विशाल चंद्रशेखर ने फिल्म में संगीत दिया है।

आपको बता दें कि नयनतारा 9 जून को फिल्म मेकर विग्नेश शिवन के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है। काम की अगर बात करें तो नयनतारा मोहन राजा और चिरंजीवी की गॉडफादर में फिमेल लीड में दिखाई देंगी। इसके साथ-साथ वह कॉमेडी एक्शन ड्रामा, गोल्ड में पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ भी दिखाई देंगी। सबसे प्रसिद्ध तमिल फिल्म निर्माताओं में से एक, अल्फोंस पुथ्रेन ने फिल्म का निर्देशन किया है जो लगभग 7 वर्षों के बाद फिल्म निर्देशक में वापसी कर रहें है।

ये भी पढ़े मेजर फिल्म की दर्शकों, सेलेब्स और क्रटिक्स के साथ-साथ तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने की प्रशंसा

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article