fbpx

तेलुगू एक्टर नागा चैतन्य के जन्मदिन पर निर्माताओ ने दिया बड़ा तोहफा, फिल्म ‘बंगाराजू’ का टीजर किया रिलीज

Must read

- Advertisement -

नागा चैतन्य के जन्मदिन पर उनकी आगामी तेलुगू भाषी फिल्म ‘बंगाराजू’ से नागा चैतन्य के लुक वाले टीजर को निर्माताओ ने रिलीज किया है।

स्वैगी ड्रेस में नागा चैतन्य ने पोस्टर से सबका ध्यान खींचा है। जैसा कि निर्माताओं ने नागा चैतन्य की विशेषता वाले इस फर्स्ट लुक टीज़र, फिल्म के लिए प्रचार का काम कर रहा है।

मंगलवार को, निर्माताओं ने ‘बंगाराजू’ से नागा चैतन्य का टीज़र जारी करके, नागा चैतन्य के जन्मदिन की बधाई दी है। टीज़र एक शॉट के साथ खुलता है जिसमें दीवार पर लटकाए गए नागार्जुन के चित्र को दिखाया गया है, जिसके बाद नागा चैतन्य पर लेंस शिफ्ट हो जाता है, जो शैली में चल रहा है, जबकि उनकी मुस्कान फिल्म ‘बंगाराजू’ में उनकी दिलकश भूमिका को दर्शाती है।

टीजर में जैसे ही अक्किनेनी आगे बढ़ते है, उनका ध्यान अपने पिता के चित्र के पास रखे गहनों पर जाता है। नागा चैतन्य फिर गर्व से गहने पहनकर अपनी पूरी तरह से सजी हुई रॉयल एनफील्ड बाइक की ओर चल देता है। अभिनेता को अपनी बाइक पर रखी छड़ी को स्टाइलिश ढंग से मारते हुए देखा जाता है।

जहां ‘बंगाराजू’ का टीज़र फिल्म से नागा चैतन्य की शांत भूमिका को उजागर करता है, वहीं यह ‘सोग्गडे चिन्नी नयना’ की यादें भी वापस लाता है, जिसमें उनके पिता नागार्जुन ने समान भूमिका निभाई थी।

आपको बता दें कि ‘मनम’ के बाद ‘बंगाराजू’ में नागार्जुन और नागा चैतन्य दूसरी बार एक साथ काम कर रहें है। राम्या कृष्णा और कृति शेट्टी क्रमशः नागार्जुन और नागा चैतन्य के साथ नायिकाओं की भूमिका निभा रही हैं।

ज़ी स्टूडियोज अन्नपूर्णा व स्टूडियोज प्राइवेट लिमिटेड इस फिल्म का सह-निर्माण कर रही है, जबकि अक्किनेनी नागार्जुन खुद निर्माता हैं। सत्यानंद ने ‘बंगाराजू’ की पटकथा लिखी है, जबकि युवराज सिनेमैटोग्राफी संभाल रहें हैं।

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article

Advertising
Advertising