fbpx

अल्लू अर्जुन की लोकप्रियता के कारण ओटीटी को ‘पुष्पा: द राइज की रिलिज डेट को करना पड़ा था शिफ्ट

Must read

चाहे एक्शन हो , ड्रामा हो , डांस या कॉमेडी हो अल्लू अर्जुन इन सभी में प्रतिभा का एक पैक्ड बॉक्स है। ऐसा ही एक उदाहरण उनके द्वारा नवीनतम ब्लॉकबस्टर हिट ‘पुष्पा: द राइज’ में दिखाया गया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर देशभर में नए रिकॉर्ड कायम कर रही है। अल्लू अर्जुन ने अपने पावरफुल डायलॉग और डांस मूव्स से दर्शकों को दीवाना बनाने में मुख्य भूमिका निभाई, फिल्म के निर्माताओं को ओटीटी प्लेटफॉर्म से फिल्म के हिंदी डब वर्जन की रिलीज़ को शिफ्ट कराना पड़ा। अभिनेता को चरित्र चित्रण और प्रदर्शन के लिए शानदार प्रतिक्रिया मिली।

मूल रूप से तेलुगु में बनी इस फिल्म के मलयालम, तमिल, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में डब वर्जन ओटीटी पर पहले से ही उपल्बध हैं। अल्लू अर्जुन एक मेगास्टार हैं और पूरे देश में लोकप्रिय हैं। अल्लू अर्जुन का फैन बेस अब हिंदी भाषी राज्यों में भी बन रहा है, जिसके कारण निर्माताओं ने फिल्म के हिंदी संस्करण की रिलीज की तारीख बदल दी है।

हिंदी वर्पजन पहले ही 80 करोड़ रुपये को पार कर चुका है और अल्लू अर्जुन की लोकप्रियता को देखते हुए, ‘पुष्पा: द राइज’ के निर्माताओं ने ओटीटी प्लेटफॉर्म से इसकी वास्तविक रिलीज़ (मलयालम, तमिल, कन्नड़) से एक सप्ताह के बाद हिंदी-डब संस्करण की तारीख को स्थानांतरित करने का अनुरोध किया था।

मेगास्टार की लोकप्रियता के चलते हिंदी बाजार में किसी भी क्षेत्रीय भाषा की फिल्म का यह सबसे बड़ा डेब्यू है। फिल्म की सिनेमाघरों में 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई थी जबकि हिंदी संस्करण की स्ट्रीमिंग 14 जनवरी 2022 से शुरू होगी।

Advertisement

‘पुष्पा: द राइज’ में अल्लू अर्जुन, फहद फासिल, रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है। नवीन यरनेनी और वाई. रविशंकर द्वारा निर्मित यह फिल्म 14 जनवरी 2022 से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article