fbpx
Home मनोरंजन पंचायत के सचिव अभिषेक उर्फ जितेंद्र कुमार कैसी जीते है लाइफस्टाइल, नेट...

पंचायत के सचिव अभिषेक उर्फ जितेंद्र कुमार कैसी जीते है लाइफस्टाइल, नेट वर्थ समेत जाने उनके बारे में सब कुछ ?

0
74
Panchayat Secretary Abhishek aka Jitendra Kumar live

चाहे कोटा फैक्ट्री के जीतू भैया हो या फिर पंचायत के सचिव अभिषेक बाबू अभिनेता जितेंद्र कुमार अपने हर एक किरदार को निभाते हुए उसमें जान फूंक देते है और इसीलिए फैंस उनपर अपना खूब प्यार भी लुटाते है।

वैसे तो आज जितेंद्र किसी पहचान के मोहताज नहीं है लेकिन उन्हें सबसे पहले साल 2010 में कॉमेडी स्केच से पहचान मिली थी। लेकिन अब सवाल यह उठता है कि आखिर उनके पास कितनी संपत्ती है और यह सवाल हमारा नहीं बल्कि उनके हर एक फैन का है।

अब अगर आप भी जानना चाहते है कि जीतू भैया कितना कमा लेते है। तो आप हमारे साथ अंत तक बने रहे। क्योंकि आज हम जितेंद्र कुमार की मौजूदा लाइफस्टाइल की सभी जानकारी आपके लिए लेकर आए है। तो आइए शुरू करते है।

Table of Contents

Advertisement

कितना कमाते है जीतू भैया ?

अगर जीतू भैया उर्फ जितेंद्र कुमार की कमाई के जरिए की बात कि जाए तो वह वेब सीरीज और विज्ञापन से ही कमाई करते है। अगर मीडिया रिपोर्टस पर गौर किया जाए तो पंचायत 2 में काम करने के लिए जितेंद्र कुमार को हर एक एपिसोड के लिए 50 हजार रूपए दिए गए थे।

अगर टोटल किया जाए तो पंचायत 2 में 8 एपियोड है और हर एक एपिसोड के 50 हजार रूपए के हिसाब से जितेंद्र कुमार की पंचायत 2 वेब सीरीज से 4 लाख की कमाई हुई है। इसके अलावा उन्होंने कई विज्ञापनों में भी काम किया है। अगर टोटल नेट वर्थ की बात करें तो वह आज 7 करोड़ की संपत्ती के मालिक है।

जीतू भैया के पास कौनसी कार है और उनका घर कैसा है ?

आइए अब आपको जितेंद्र कुमार के घर और कार कलेक्शन की जानकारी देते है तो जितेंद्र का मुंबई में खुद का घर है और उनकी कार कलेक्शन में 88.18 लाख रुपये की मर्सिडीज बेंज जीएलएस 350, 82.10 लाख रुपये की मर्सिडीज बेंज ई क्लास और 48.43 लाख की टोयटा फॉर्च्यूनर है।

कैसे करी जीतू भैया ने अपने करीयर की शुरूआत ?

दरअसल पहले जितेंद्र कुमार एक्टिंग में अपना दम नहीं आजमाना चाहते थे और इसीलिए उन्होंन सबसे पहले IIT खड़गपुर से अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी की और फिर वह एक कंपनी में आईआईटी (IIT) इंजीनियर के रूप में काम करने लगे।

लेकिन वह अपने काम से खुश नहीं थे और वह एक्टिंग में अपना हाथ आजमाने मुंबई आ गए और यहां पर उन्हें मिला TVF का साथ और उन्हें यहां एक के बाद एक कई सीरीज में काम करने का मौका मिला और उनकी इसी मेहनत की वजह से आज लोग उन्हें जानते और पहचानते है।

बॉलीवुड में भी हाथ आजमा चुके है जीतू भैया ?

बता दें कि केवल सीरीज ही नहीं बल्कि जितेंद्र कुमार आयुष्मान खुराना के साथ शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म में भी काम कर चुके है।

ये भी पढ़े आखिर क्यों सलमान खान संग शादी नहीं रचा पाई थी संगीता बिजलानी, यहां जाने ?

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here