Home मनोरंजन भवदेयुडु भगत सिंह में लेक्चरर की भूमिका निभाएंगे पवन कल्याण, फिल्म के...

भवदेयुडु भगत सिंह में लेक्चरर की भूमिका निभाएंगे पवन कल्याण, फिल्म के संवाद होंगे हाइलाइट हैं

0

भवदेयुडु भगत सिंह हरीश शंकर द्वारा निर्देशित और मैथरी मूवी मेकर्स बैनर द्वारा निर्मित एक रोमांटिक एक्शन एंटरटेनर फिल्म है। फिल्म के कलाकारों में पवन कल्याण मुख्य भूमिका में हैं जबकि देवी श्री प्रसाद ने संगीत दिया है।

टॉलीवुड में सबसे अधिक मांग वाले निर्देशकों में से एक हरीश शंकर कहते हैं, “फिल्म बनाना एक सफलता है और मेरे काम को पसंद करने वाले लोग मेरे लिए एक बोनस हैं।”

ब्लॉकबस्टर गब्बर सिंह के निर्देशक हरीश शंकर ने लगभग 10 वर्षों के बाद पवन कल्याण के साथ काम करेंगे।

इस पर हरीश शंकर का कहना है कि “मैं पहले उनके साथ एक या दो रीमेक करने वाला था, लेकिन एक लेखक होने के नाते, मुझे लगा कि चलो एक और रीमेक नहीं बनाते हैं। इसलिए इस बार, मैं कुछ अलग करना चाहता था क्योंकि उम्मीदें बहुत अधिक हैं। मैंने एक उचित काम करने का फैसला किया है।

यह पूछे जाने पर कि पीके के साथ सहयोग करने में इतना समय क्यों लगा, हरीश ने जवाब दिया, “वह राजनीति में व्यस्त थे इसलिए हमें सहयोग करने में समय लगा, और गब्बर सिंह के बाद, मुझे पूरा करने के लिए बहुत सारी प्रतिबद्धताएं थीं। पता नहीं कैसे ये 10 वर्षों बीत गए, हमें आश्चर्य हुआ और इसका एहसास तब हुआ जब हाल ही में प्रशंसकों ने इसे सोशल मीडिया पर मनाया।”

“पहली बार, पवन कल्याण एक लेक्चरर की भूमिका में दिखाई देंगे, यह एक सुपर कमर्शियल एंटरटेनर होने जा रहा है। हम इसकी शूटिंग करेंगे। फिल्म शायद अगस्त से शायद हिल स्टेशन, ऊटी में एक सीक्वेंस और पूरी तरह से हैदराबाद में शूट की जाएगी, । फिर से, यह जलवायु पर निर्भर करता है, लेकिन 80 प्रतिशत शूटिंग हैदराबाद में की जाएगी।”

ये भी पढ़े 777 चार्ली ट्रेलर: रक्षित शेट्टी की अगली फिल्म 777 चार्ली का दिल पिघला देने वाला ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म होगी 10 जून को रिलीज

ये भी पढ़े विक्रम ट्रेलर: कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फासिल स्टारर विक्रम का मनोरंजक, एक्शन से भरपूर ट्रेलर हुआ रिलीज

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here