फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आई अनन्या पांडे, फिल्म Liger में खराब एक्टिंग पर हुई ट्रोल ?

फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आई अनन्या पांडे, फिल्म Liger में खराब एक्टिंग पर हुई ट्रोल ?

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

फिल्म लाइगर को लेकर फैंस एक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे और फैंस का इंतजार खत्म हुआ 25 अगस्त को जिसके बाद लोगों को बीच फिल्म को देखे जाने की होड़ मच गई। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी नजर आ रही है।
लेकिन इसी के बीच ऐसा कुछ हुआ जिसकी वजह से अनन्या पांडे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। बता दें कि फैंस फिल्म लाइगर का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन अब फिल्म की रिलीज के बाद यह फिल्म फैंस की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई।

वैसे तो अभिनेता विजय देवरकोंडा की उनकी एक्टिंग के लिए सराहना की जा रही है लेकिन अनन्या पांडे की अदाकारी फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आई। लोगों का कहना है कि अनन्या इससे बुरी एक्टिंग शायद कर ही नही सकती।

यहां तक की इसको लेकर सोशल मीडिया पर बहस भी छिड़ गई जिसमें अनन्या को कास्ट ना किए जाने की बाते भी की जा रही है। अब आखिर लोग अनन्या को क्या ट्रोल कर रहे है आइए आपको यह बताते है।

इस तरह किया जा रहा अनन्या को ट्रोल ?

फिल्म लाइगर की रिलीज के बाद अब लोग सोशल मीडिया पर अनन्या की टांग खिचने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे। इसी बीच एक यूजर ने लिखा कि फिल्म लाइगर खराब फिल्म है। इसे तो मैं बर्दाशत कर सकता हूं कि लेकिन फिल्म से कई लाख गुना बुरी अनन्या की एक्टिंग है। यह मेरे लिए बर्दाशत करने से बाहर है।

इसके अलावा एक यूजर ने अनन्या के फिल्म लाइगर का एक सीन को डालते हुए लिखा कि वाह अनन्या क्या एक्टिंग करती है। मुझे तो कुछ समझ ही नहीं आया। अगर खराब एक्टिंग के लिए कोई अवार्ड बना हो तो वह प्लीज अनन्या को दिया जाए।

एक यूजर ने लिखा कि इस वक्त अनन्या के दिमाग में एक ही चीज चल रही होगी कि जिसे मुझसे नफरत करनी है करें। मैं अपनी जीभ से अपनी नाक को छू सकती हूं। इससे अच्छा क्या होगा।

वहीं एक यूजर ने लिखा कि अरे अगर ऐसी ही एक्टिंग करवानी थी तो मुझसे ही बात कर लेते मैं फिल्म के लिए अपने टूथब्रश को ही भेज देता क्योंकि अनन्या के इन खराब एक्सप्रेशन से अच्छे एक्सप्रेशन तो मेरा टूथब्रश ही दे देता है।

अनन्या को पहले भी किया जा चुका है ट्रोल ?

अब ऐसा पहली बार नहीं है जब अनन्या को ट्रोल किया गया है। इससे पहले भी जब अनन्या स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 में नजर आई थी। तब भी अनन्या को उनकी खराब एक्टिंग के लिए ट्रोल किया गया था। उस दौरान अनन्या को सोशल मीडिया यूजर्स के द्वारा नेपोटिज्म का प्रोडक्ट भी कहा जा रहा था।

ये भी पढ़े लाइगर मूवी रिव्यू: पूरी जगन्नाथ का अब तक का सबसे कमजोर निर्देशन, विजय देवरकोंडा का नहीं चल पाया मैजिक

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article