fbpx

भागलपुर ब्लास्ट को लेकर पीएम मोदी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से की बात, घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

शुक्रवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भागलपुर जिले के एक घर में एक बड़े विस्फोट के बारे में बात की है, जिसमें कम से कम 10 लोग मारे गए और नौ घायल हो गए है।

पीएम ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की और आश्वासन दिया कि हर संभव सहायता की व्यवस्था की जा रही है। पीएम मोदी ने ‘बिहार के भागलपुर में हुए विस्फोट में लोगों की मौत को दर्दनाक बताया है। इसके साथ ही उन्होनें घायलो के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होनें इस बारे में सीएम नीतीश कुमार से बात की। साथ ही उन्हेनें बताया कि पीड़ितों को हर संभव सहायता प्रदान की जा रही है ।”

भागलपुर के जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन के अनुसार विस्फोट कस्बे के काजबलीचक इलाके में महेंद्र मंडल के घर हुआ था। भागलपुर रेंज के डीआईजी सुजीत कुमार ने “विस्फोट का कारण देशी बमों के अवैध निर्माण को बताया है। ऐसी भी संभावना है कि कथित व्यक्ति पटाखे बना रहे हों। उनका मानना ​​है कि विस्फोटकों की मात्रा बहुत अधिक थी।

स्थानीय पुलिस को आशंका है कि मलबे में और लोग दबे हो सकते हैं। विस्फोट के तुरंत बाद बचाव अभियान शुरू हो गया था। जेसीबी की मदद से ढही इमारत का मलबा हटाया जा रहा है। धमाका इतना जोरदार था कि बगल के घरों में सो रहे लोग घायल हो गए और कई किलोमीटर तक इसकी आवाज सुनी गई। इसके साथ ही आगे की जांच की जा रही है।

Advertisement

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article