fbpx

हरि हारा वीरा मल्लू में 30 अलग-अलग आउटफिट में दिखेंगे पावर स्टार पवन कल्याण

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

पवन कल्याण स्टारर “हरि हारा वीरा मल्लू” एक आगामी भारतीय तेलुगु-भाषा की एक्शन-एडवेंचर फिल्म है। जिसे कृष जगरलामुडी ने लिखा और निर्देशित किया है। दिग्गज डाकू वीरा मल्लू के जीवन को दर्शाती हैा कहा जाता है कि मुगल काल में डाकू वीरा मल्लू को मुगलों से कोहिनूर हीरा चुराने का काम सौंपा गया है। फिल्म में पवन कल्याण, निधि अग्रवाल, अर्जुन रामपाल और नरगिस फाखरी के साथ मुख्य भूमिका में हैं। कहानी 17 वीं शताब्दी में मुगल साम्राज्य की पृष्ठभूमि में स्थापित की गई है।

फिल्म का निर्माण सितंबर 2020 में हैदराबाद में शुरू हुआ था। शुरुआत में 29 अप्रैल 2022 को तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज होने वाली थी, फिल्म को COVID-19 महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया।

एक सूत्र ने फिल्म में पवन की उपस्थिति के बारे में रोमांचक बातों का खुलासा किया है। पवन कथित तौर पर फिल्म में तीन अलग-अलग अवतारों में दिखाई देंगे। निर्माताओं के मुताबिक, वह 30 अलग-अलग थीम वाले आउटफिट में नजर आएंगे। सूत्र के अनुसार, “उनकी उपस्थिति हरि हर वीरा मल्लू का मुख्य आकर्षण होगी।”

‘हरि हर वीरा मल्लू’ में कथित तौर पर पवन कल्याण एक योद्धा के रूप में नजर आएंगे। पवन कल्याण और अभिनेत्री निधि अग्रवाल के अलावा, फिल्म के निर्माता प्रमुख कलाकारों के नाम बताते हैं।

Advertisement

‘भीमला नायक’ अभिनेता इस कृष निर्देशन के लिए मार्शल आर्ट का प्रशिक्षण भी ले रहे हैं, और उन्हें उम्मीद है कि इस परियोजना के लिए फिल्मांकन जल्द से जल्द खत्म हो जाएगा क्योंकि यह लंबे समय से काम कर रहा है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article