प्रभास-ऋतिक के बीच होगी टक्कर, 'सालार' और 'फाइटर' का बॉक्स ऑफिस पर होगा क्लैश

प्रभास-ऋतिक के बीच होगी टक्कर, ‘सालार’ और ‘फाइटर’ का बॉक्स ऑफिस पर होगा क्लैश

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म सालार की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की गई है। सालार की रिलीज डेट के एलान के बाद ये सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी है। फिल्म अगले साल सितंबर के महीने में रिलीज होगी। लेकिन सालार की रिलीज से बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन की मुश्किलें बढ़ गई है। क्योंकि सालार और ऋतिक की फाइटर दोनों 2023 में एक दिन ही रिलीज होने वाली है।ओ

सोमवार को 15 अगस्त के मौके पर प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म सालार की रिलीज डेट की घोषणा की है। सालार अगले साल 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सालार को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड है।

सालार ने एक्टर ऋतिक रोशन के लिए नई चुनौती पेश कर दी है। दरअसल ऋतिक की फाइटर अगले साल 28 सितंबर को रिलीज होनी है। ऐसे में सालार की रिलीज डेट की घोषणा के बाद ऋतिक और प्रभास के बीच बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देखने को मिलेगी।

अगर सलार की बात की जाए तो सालार एक अपकमिंग भारतीय तेलुगु भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है, और विजय किरागंदूर द्वारा होम्बले फिल्म्स के तहत निर्मित है। इसमें प्रभास को पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू के साथ मुख्य किरदार में देखा जा सकता है।

फिल्म की घोषणा दिसंबर 2020 में प्रमुख फोटोग्राफी के साथ जनवरी 2021 में गोदावरीखानी, तेलंगाना के पास शुरू की गई थी। संगीत रवि बसरूर द्वारा रचित है जबकि छायांकन भुवन गौड़ा द्वारा नियंत्रित किया जाता है। फिल्म 28 सितंबर 2023 को एक नाटकीय रिलीज की जाएगी। वहीं ऋतिक रोशन की फाइटर का निर्देशन सिध्दार्थ आन्नद कर रहे है।

ये भी पढ़े Aamir Khan की इन फिल्मों पर भी हुआ था बहुत विवाद, लेकिन फिर भी दर्शकों ने किया था पसंद

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article