fbpx

प्रशांत वर्मा अपनी सुपरहीरो यूनिवर्स बनाने के लिए हैं पूरी तरह तैयार, 17 जून को रिलीज होगी रवि तेजा की ‘रामराव ऑन ड्यूटी’

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

आरआरआर टीम एसएस राजामौली, जूनियर एनटीआर, और राम चरण ने प्रशांत वर्मा की आगामी पौराणिक फिल्म, अधीरा का टीज़र रिलीज किया है। एक रचनात्मक प्रतिभा के धनी माने जाने वाले प्रशांत वर्मा को टॉलीवुड में जॉम्बी फिल्म को पेश करने का श्रेय दिया जाता है। पहली भारतीय मूल सुपरहीरो फिल्म हनु-मैन बनाने के बाद व तेजा सज्जा को मुख्य भूमिका में कास्ट करने के बाद, निर्देशक अधीरा के साथ सिल्वर स्क्रीन पर एक और सुपरहीरो लाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

वीडियो में दृश्यों में हमारे देसी सुपरहीरो की महाशक्तियों को दिखाया गया है। क्लिप के अनुसार, सीसा बचपन से ही विद्युत ऊर्जा उत्पन्न कर सकता है और केवल उम्र के साथ और अधिक साहसी होता जाता है। हर दूसरे सुपरहीरो के साथ यह भी बुराई को खत्म करने के लिए है।

प्राइम शो एंटरटेनमेंट के बैनर तले, के निरंजन रेड्डी द्वारा फिल्म को बड़े बजट पर को निर्मित किया जा रहा है, जिसे श्रीमती चैतन्य फिल्म प्रस्तुत कर रही हैं। फिल्म की पटकथा को स्क्रिप्सविले ने लिखा है, जबकि इसका संगीत गौरीहारी ने दिया है। दशरधि शिवेंद्र ने फिल्म के लिए कैमरा संभाला है।

उनके काम की गति को देखते हुए, ऐसा लग रहा है कि प्रशांत वर्मा डीसी और मार्वल की तरह एक सुपरहीरो यूनिवर्स बना रहे हैं।

Advertisement

रवि तेजा की आगामी फिल्म, रामाराव ऑन ड्यूटी, लॉन्च के बाद से ही चर्चा में है। सरथ मंडावा द्वारा निर्देशित, ‘रामाराव ऑन ड्यूटी’ 2022 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म के टीज़र ने इसके चारों ओर धूम मचा दी है।

फिल्म ने अब नई रिलीज डेट लॉक कर दी है। ‘रामाराव ऑन ड्यूटी’ 17 जून को रिलीज होगी। इससे पहले, निर्माताओं ने इसकी रिलीज की तारीख 15 अप्रैल घोषित की थी। लेकिन अब, इसे जून में स्थानांतरित कर दिया गया है।

‘रामराव ऑन ड्यूटी’ फिल्म का निर्माण एसएलवी सिनेमाज एलएलपी के सुधाकर चेरुकुरी द्वारा बड़े पैमाने पर किया जा रहा है। इसमें फीमेल लीड के तौर पर राजिशा विजयन और दिव्यांशा कौशिक हैं। वेणु थोट्टमपुडी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहें हैं। गंदी बात फेम अन्वेशी जैन ने फिल्म में एक आइटम सॉन्ग किया है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article